20 JANWEDNESDAY2021 5:45:27 PM
Nari

26/11: आतंकी हमले में इस एक्टर ने खो दी थी बहन, 12 साल बाद याद कर हुआ भावुक

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Nov, 2020 06:10 PM
26/11: आतंकी हमले में इस एक्टर ने खो दी थी बहन, 12 साल बाद याद कर हुआ भावुक

आज की तारीख 26/11 को सुन हर किसी को मुंबई में हुए उस आतंकी हमले का काला दिन याद आ जाता है। इस हमले में न जाने कितने ही बेकसूर लोगों ने अपनी जान गवां दी लेकिन इन्हें आज भी उनके परिवार वाले भूले नहीं है। आज भी उस हमले की आवाज लोगों के कानों में गूंजती हैं  तो रूह कांप उठती हैं। वहीं आज के दिन बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी भी इमोशनल हो गए हैं। दरअसल आज से 12 साल पहले इसी दिन एक्टर आशीष चौधरी ने इस हमले में अपनी बहन और जीजा को खो दिया था और इसी संबंध में आशीष ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपनी बहन और जीजा को याद किया है। 

PunjabKesari

शेयर की इमोशनल पोस्ट 

आशीष ने इंस्टाग्राम पर बहन के साथ तस्वीर शेयर कर उसके साथ इमोशनल कैप्शन लिखा है। आशीष लिखते हैं ,' मेरा कोई भी दिन आपके बिना पूरा नहीं होता मोना...मैं आपको और जीजा जी को हर दिन याद करता हूं। आप बस मुझे हमेशा देखते रहिएगा जैसे मैं आपको आज भी देखता हूं क्योंकि आप मुझे आज भी बहुत हिम्मती बनाती हैं। जैसे पहले हम हर दिन हंसते-खेलते बिताते थे, आप आज भी मेरे साथ हर पल मौजूद हैं और आपके होने से मुझे सांस आती है..'

वो समय परिवार के लिए मुश्किल था 

इस हमले पर आशीष ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वे मुंबई में हुए हमले के बाद काफी दिनों तक डिप्रेशन में रहे थे और इस हमले ने न सिर्फ उनके परिवार पर बल्कि उनकी मानसिक हालत पर भी उतना ही असर पड़ा था तब उन्होंने खुद को बहुत मुश्किल से खुद को संभाला था। 

48 घंटे तक होटल के बाहर खड़े रहे थे

PunjabKesari

खबरों की मानें तो जब आंतकियों ने हमला किया तो तब आशीष की बहन और जीजा वहीं होटल में डिनर कर रहे थे लेकिन आतंकियों ने फायरिंग की जिसमें उनकी बहन और जीजा की मौत हो गई हालांकि वह 48 घंटे होटल के बाहर खड़े रहे थे। 

Related News