04 MARTHURSDAY2021 12:37:15 AM
Nari

दुल्हन बनना चाहती हैं अर्शी खान, बताया कैसा होगा उनके सपनों का राजकुमार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Jan, 2021 12:32 PM
दुल्हन बनना चाहती हैं अर्शी खान, बताया कैसा होगा उनके सपनों का राजकुमार

बिग बाॅस 14 दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। वहीं बिग बाॅस के घर में राखी सावंत के बाद दूसरी सदस्य अर्शी खान है जो अपने बयानों या किसी विवाद की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं अर्शी को शो में कभी विकास संग लड़ाई तो अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करते देखा गया है। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि घर के लड़कों को देखकर अर्शी का शादी करने का विचार बन रहा है। 

PunjabKesari

अर्शी के सपनों का राजकुमार

जी हां, ऐसा खुद अर्शी खान ने कहा है। यहां तक कि उन्होंने ने तो इस बात तक का खुलासा कर दिया है कि उनका सपनों का राजकुमार कैसा होगा। बीते एपिसोड में अर्शी घरवालों को कहती नजर आई कि उन्हें इस घर के अंदर ऐसा मर्द चाहिए जिसे वह घूर-घूरकर अपना समय काट सके। अर्शी ने कहा, 'मेरे लिए दुआ करो कि इस घर में कोई अच्छा मर्द आ जाए। जिसे देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो जाए।' 

PunjabKesari

अर्शी बयान की अपनी फीलिंग्स

अर्शी आगे कहती हैं, 'मुझे आजकल ऐसी कोई फील नहीं आ रही है। मैं इन मर्दों से थक गई हूं। ऐसा मेरे साथ बहुत कम हुआ है कि मेरे अंदर किसी मर्द को लेकर कोई फीलिंग जागी हो। वो इंसान ऐसा होना चाहिए जो मुझे कहे कि तुम्हें मेकअप करना चाहिए। तुम्हें नाचकर दिखाना चाहिए।' अर्शी आगे कहती हैं कि वो मर्द ऐसा होना चाहिए जिसके अंदर की आग देखकर मुझे लगे कि अब मैं इस बंधन में बंध गई हूं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इन दिनों बिग बाॅस के घर में खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। वहीं बीते एपिसोड में सोनाली फोगाट और रुबीना के बील जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। इस दौरान सोनाली गालियां देती भी नजर आई। अब इस लड़ाई का नतीजा क्या निकलेगा यह तो वीकेंड के वार में ही पता चलेगा।

Related News