02 MAYTHURSDAY2024 1:34:10 PM
Nari

बड़ी मुसीबत में फसी सलमान खान की हीरोइन जरीन खान , कभी भी हाे सकती है गिरफ्तारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Sep, 2023 09:54 AM
बड़ी मुसीबत में फसी सलमान खान की हीरोइन जरीन खान , कभी भी हाे सकती है गिरफ्तारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों भारी मुसीबत में फस गई है। सलमान खान की इस हीरोइन के खिलाफ वॉरंट जारी कर दिया गया है, यानी कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है कभी भी उन्हें जेल जाना पड़ सकता है। लगातार कोर्ट में पेश ना होने की वजह से उनके खिलाफ ये एक्शन लिया गया है।

PunjabKesari
जिस मामले में जरीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई हुई है वह साल  2018 का है। उन पर 6 आयोजनों में शामिल ना होने पर शिकायत दर्ज कराई गई थी। दरसअल  ज़रीन को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समारोह के दौरान परफॉर्म करना था, जब प्लानर्स उनका इंतजार कर रहे थे, तब भी वह नहीं आईं। इसके बाद ऑर्गेनाइजर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ नरकेलडांगा पुलिस स्टेशन में चीटिंग का केस दर्ज कराया। ये एफआईआर जरीन और उनके मैनेजर के खिलाफ 41ए सीआरपीसी के तहत दर्ज की गई।

PunjabKesari
शिकायत दर्ज होने के बाद  ज़रीन खान उस समय पूछताछ के लिए आई थीं और उन्होंने आयोजकों द्वारा गुमराह किए जाने का दावा किया था। उन्होंने  यह भी आरोप लगाया कि आयोजकों ने उन्हें बताया था कि बंगाल की मुख्यमंत्री समेत कई दिग्गज मंत्री इस समारोह में शामिल होंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ था। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि उस समय फ्लाइट टिकट और रहने के इंतजाम को लेकर भी ऑर्गेनाइजर्स से उनकी बहस हुई थी। अब चार्जशीट में कहा गया है कि जरीन ने ना तो जमानत के लिए प्रार्थना डाली और ना ही कोर्ट में पेश हुईं।  लगातार कोर्ट में पेश ना होने की वजह से उनके खिलाफ ये कार्रवाई की जा रही है। 

Related News