30 NOVMONDAY2020 1:34:14 AM
Nari

SSR CASE: NCB के निशाने पर अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड के भाई को ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Oct, 2020 11:27 AM
SSR CASE: NCB के निशाने पर अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड के भाई को ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत केस की फिलहाल जांच जारी है। सीबीआई के साथ साथ इस केस को एनसीबी भी बहुत बारीकी से देख रही है। ड्रग्स मामले में जिस भी स्टार का नाम आ रहा है उसे एनसीबी नहीं छोड़ रही है। इस केस में पहले जहां बॉलीवुड की ए लिस्टर्स एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल और श्रद्धा से पूछताछ की गई। वहीं अब जांच में एक नया मोड़ आया है।

PunjabKesari

एनसीबी जांच में आया नया मोड़ 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एनसीबी ने अभी तक ड्रग्स मामले में 22 वींं गिरफ्तारी कर ली है वहीं अब इस केस में एक और नया मोड़ सामने आया है। दरअसल खबरें आ रही हैं कि इस केस में एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों की मानें तो अर्जुन की गलफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास  हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स पाईं गई थी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।  खबरें ये भी आ रही हैं कि अब एंजेसी की रडार पर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की इस केस में ड्रग डीलिंग सामने आई है। एनसीबी के अनुसार अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स कईं ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे जो इस मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। इस पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने वेबसाइट के साथ बातचीत में बताया कि आरोपी सुशांत रिया मामले में कईं ड्रग्स पैडलर्स के संपर्क में है। एनसीबी को उनकी दो दिन की कस्टडी मिली है। 

अर्जुन रामपाल का नाम भी आया था सामने 

PunjabKesari

आपको बता दें इससे पहले खबरों में अर्जुन रामपाल का नाम भी ड्रग एंगल में आ रहा था। ऐसी भी बातें सामने आ रही थी कि अर्जुन रामपाल शाहरूख के घर ड्रग सप्लाई करते थे। वहीं आपको बता दें इस केस में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से सशर्त जमानत मिल गई है। फिलहाल इस केस की जांच जारी है। 

Related News