27 APRSATURDAY2024 8:45:24 PM
Nari

क्या कैटरीना पर ससुराल वाले डाल रहे हैं  बेबी प्लानिंग का दबाव? विक्की ने बताई अपने परिवार की दिल की बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Sep, 2023 06:00 PM
क्या कैटरीना पर ससुराल वाले डाल रहे हैं  बेबी प्लानिंग का दबाव? विक्की ने बताई अपने परिवार की दिल की बात

अकसर इंडियन फैमिली में देखा जाता है कि शादी के बाद से ही लड़का- लड़का पर बच्चे को लेकर दबाव बना दिया जाता है। उन्हें कहा जाता है कि   अब वह जल्द से जल्द फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचें। अगर बॉलीवुड की बात की जाय तो शादी के बाद सेलेब्स के माता- पिता तो भले ही उन्हें कुछ ना कहें लेकिन मीडिया और फैंस जरूर अंदाजे लगाने में लग जाते हैं। फैंस को बस इस बात का इंतजार रहता है कि कब उनके चहेते सितारे गुड न्यूज शेयर करेंगे। 

PunjabKesari
कई बार तो बीना किसी बात के ही अंदाजे लगा लिए जाते हैं, जैसे पिछले कुछ समय से कैटरीना कैफ के साथ हो रहा है। कैटरीना जहां खुले कपड़ों में दिखी नहीं कि लोग उनकी प्रेगनेंसी ही डिक्लेयर कर देते हैं। वैसे तो कैफ ने कभी इस मुद्दे पर बात नहीं की लेकिन विक्की कौशल ने जरूर बताया है कि बच्चे को लेकर परिवार वालों को उनसे क्या उम्मीद है। 

PunjabKesari
दरसअल विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का प्रमोशन कर रहे हैं, ऐसे में वह अपनी फैमिली और पत्नी को लेकर खुलकर बातें कर रहे हैं। हाल ही में विक्की ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने  सबसे पहले अपने माता-पिता को कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग के बारे में बताया था। फिर उनसे पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता ने यह बात सुनने के बाद उन पर विश्वास कर लिया था? तब एक्टर ने कहा-  वैसे तो कर ही लिया था। 

PunjabKesari
इसके बाद विक्की से पूछा गया कि-  क्या उनके परिवार के सदस्य बेबी प्लानिंग को लेकर उन पर दबाव डाल रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा, ''कोई भी नहीं डाल रहा। वैसे सभी बड़े कूल हैं।'' बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को अब लगभग दो साल हो गए हैं, ऐसे में परिवार वालों का तो पता नहीं लेकिन फैंस को गुड न्यूज का बेसर्बी से इंतजार है। विक्की की बातों को सुनकर तो यही लगता है कि फिलहाल उनका इसे लेकर कोई प्लान नहीं है। 
 

Related News