28 APRSUNDAY2024 6:04:08 PM
Nari

दो गाड़ियों के बीच पिसने से बची अरबाज की गर्लफ्रेंड, लोग बोले- कार का ड्राइवर मलाइका का होगा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Dec, 2022 06:13 PM
दो गाड़ियों के बीच पिसने से बची अरबाज की गर्लफ्रेंड, लोग बोले- कार का ड्राइवर मलाइका का होगा

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान  की गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में चल रही है। एक्ट्रेस अकसर अपने हाॅट लुक के चलते फैंस को  दीवाना बना ही देती है। हाल ही में वह बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दाे कारों के बीच फंसती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
दरअसल एक्ट्रेस एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थी, तभी सड़क पार करते समय वह कार से टकरा गई। देख सकते हैं  जॉर्जिया दो कारों के बीच में से निकल ही रही थी कि तभी ड्राइवर ने बैक गियर लगाकर गाड़ी पीछे कर दी।  जॉर्जिया ने तभी जोर से गाड़ी की डिग्गी पर हाथ मारा जिससे ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक लगा दिया, अगर मौके रहते वह ऐसा ना करता तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

PunjabKesari
इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अरबाज की गर्लफ्रेंड किस तरह घायल होते- होते बची। अब इस घटना के बाद लोगों की अलग- अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा-  'मलाइका का ड्राइवर कार चला रहा है।' इतना ही नहीं वह कार का दरवाजा खुद ना खोलने के चलते भी  ट्रोल हो रही हैं। 

PunjabKesari

जॉर्जिया एंड्रियानी मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में जाना पहचाना नाम है। इसके साथ ही उन्हे फिटनेस फ्रीक के तौर पर भी जाना जाता है।  वह इन दिनों सलमान खान के भाई अरबाज खान को डेट करने के चलते ज्यादा चर्चा में चल रही हैं।  दोनों ने कभी भी मीडिया से अपने रिश्ते को नहीं छिपाया और समय समय पर दोनों की शादी की खबरें भी आती रही हैं।

Related News