06 JULWEDNESDAY2022 6:11:40 AM
Nari

ये लोग रिक्वेस्ट करने पर भी नहीं मान रहे.... वामिका को लेकर मीडिया हाउस पर बरसी अनुष्का

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jun, 2022 02:39 PM
ये लोग रिक्वेस्ट करने पर भी नहीं मान रहे.... वामिका को लेकर मीडिया हाउस पर बरसी अनुष्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका को मीडिया से दूर रखने की हर तमाम कोशिश कर चुके हें, लेकिन इस सब के बावजूद उनकी लाडली की कोई ना कोई तस्वीर वायरल हो ही जाती है। इसी बात को लेकर मम्मी अनुष्का ने  मीडिया हाउस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक्ट्रेस  के पाेस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितने गुस्से में है। 

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा-  'मीडिया हाउस को लगता है कि वो माता-पिता से ज्यादा अच्छा जानते हैं कि उनके बच्चे के लिए क्या बेहतर है, क्योंकि कई बार रिक्वेस्ट किए जाने के बाद भी वह फोटो क्लिक कर रहे हैं और पोस्ट कर रहे हैं। दूसरे मीडिया हाउस और पैपराजी से कुछ सीखिए।' अब यह पोस्ट उनके सोशल मीडिया पर नहीं दिख रहा, इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में  वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी, इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के हैशटैग भी शामिल किए थे। लेकिन कुछ देर बाद इस पोस्ट को हटा दिया गया। इससे पहले मुंबई के एयरपोर्ट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें विराट कोहली वहां मौजूद पैपराज़ी से यह कहते सुनाई दिए कि कोई भी वामिका की तस्वीर क्लिक नहीं करेगा। 

PunjabKesari
जब वामिका कार से निकलती है तो पैपराज़ी आपस में कहते हैं कि अरे, बंद करो..चिल्लाएगा फिर वो.. नीचे कर दे वरना चिल्लाएगा.’। यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का की लाडली की तस्वीर वायरल हो। वामिका कोहली की एक तस्वीर एक मैच के दौरान भी लीक हो गई थी। इसके बाद विराट और अनुष्का ने पोस्ट शेयर कर इस फोटो को हटाने के लिए बोला था। 

PunjabKesari

Related News