07 MAYTUESDAY2024 5:40:29 PM
Nari

अनुपम श्याम के निधन पर भाई ने कहा, 'आमिर ने इलाज का आश्वासन देकर फोन उठाना बंद कर दिया'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 Aug, 2021 10:20 AM
अनुपम श्याम के निधन पर भाई ने कहा, 'आमिर ने इलाज का आश्वासन देकर फोन उठाना बंद कर दिया'

टीवी शो प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभा घर घर मशहूर हुए एक्टर अनुपम श्याम ओझा का 8 अगस्त को 63 साल की उम्र में निधन हो गया था , जिसके बाद कई बड़े सितारों ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि एक्टर अनुपम श्याम की हालत गंभीर होने पर उन्हें 6 दिनों पहले ही गोरेगांव के एक प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था जहां उन्होंने रविवार रात आखिरी सांसे ली। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की मौत का कारण मल्टिपल ऑर्गन फेलियर था।

PunjabKesari

आमिर खान ने भाई के इलाज का आश्वासन देकर बाद में फोन उठाना बंद कर दिया
वहीं अनुपम श्याम के मौत के बाद अब भाई अनुराग श्याम का बड़ा बयान सामने आया है। अनुराग श्याम ने एक इंटरव्यू में कहा कि आमिर खान ने उनके भाई के इलाज का आश्वासन दिया था लेकिन बाद में फिर उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया। अनुराग श्याम ने कहा कि हमारा परिवार बहुत बुरे समय से गुजरा। मेरी मां की पिछले महीने मृत्यू हो गई। अनुपम इस बात से बेहद दुखी थे कि वो मां का देहांत होने के बाद प्रतापगढ़ नहीं जा सकते थे। 

आमिर ने आश्वासन दिया था कि वह डायलिसिस सेंटर की व्यवस्था करवाएंगे
दरअसल, प्रतापगढ़ में कोई भी डायलिसिस सेंटर नहीं है इसलिए अनुपम को वहां ले जाना बेहद रिस्की होता। हमने प्रतापगढ़ में एक डायलिसिस सेंटर की व्यवस्था करने की काफी कोशिश की। यहां तक कि अनुपम ने आमिर खान से भी बात की थी। आमिर ने आश्वासन दिया कि वह प्रतापगढ़ में डायलिसिस सेंटर की व्यवस्था करवा देंगे लेकिन कुछ महीनों बाद उन्होंने फ़ोन उठाना ही बंद कर दिया।

PunjabKesari

ज्यादा पानी पीने से बिगड़ गई थी अनुपम श्याम की तबियत 
अनुराग श्याम ने आगे कहा कि अनुपम इस बात से भी बेहद दुखी थे कि जल्द ही उनका शो मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 ऑफ़ एयर हो जाएगा। अनुपम अंतिम दिनों तक भी शो
की शूटिंग में व्यस्त थे। अनुपम के भाई ने बताया कि शूटिंग के दौरान ज्यादा पानी पीने से उनकी तबियत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा जहां उनका देहांत हो गया।

PunjabKesari

अनुपम श्याम का करियर
बता दें कि अनुपम ने टेलीविजन शोज के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उन्होंने की बड़ी बॉलीवुड की  फिल्मों में काम किया जिनमें से ‘वॉन्टेड’, ‘मुन्ना माइकल’, ‘रक्तचरित्र’ और ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ जैसी दर्जनों हिट फिल्में शामिल है। इसके अलावा वह साल 2009 में मन की आवाज प्रतिज्ञा में सज्जन सिंह की भूमिका में नजर आए थे जिससे उन्हें घर-घर मशहूर हो गए थे।
 

Related News