06 MAYMONDAY2024 3:29:55 PM
Nari

दूसरी बार मां बनी टीना अंबानी की भांजी अंतरा, रैंप पर वॉक कर शेयर की थी Pregnancy

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Jul, 2023 01:05 PM
दूसरी बार मां बनी टीना अंबानी की भांजी अंतरा, रैंप पर वॉक कर शेयर की थी Pregnancy

मशहूर बिजनेसवुमेन टीना अंबानी की भांजी और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंतरा मोतीवाला के फैंस के लिए एक बहुत ही खुशी की खबर सामने आई है। अंतरा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। साल 2021 में अंतरा और मोहित ने अपने पहले बच्ची (बेबी गर्ल) का स्वागत किया था जिसके बाद बीते दिन 1 जुलाई को उन्होंने अपने दूसरे बच्चे (बेबी बॉय) को जन्म दिया है। दो बच्चों के बाद अंतरा के फैमिली पूरी कंप्लीट हो गई हैं और उनके फैमिली वाले भी इस न्यूज को सुनकर काफी खुश हैं। 

ऐसी की थी  प्रेग्नेंसी अनाउंस 

इंफ्लुएंसर अंतना ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप करके अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इस दौरान उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था जिसमें वह काफी सुंदर दिख रही थी तभी से फैंस खुशखबरी सुनने के लिए इंतजार कर रहे थे। वहीं बीते दिन यानी की 2 जुलाई को अंतरा ने बेबी बॉय का स्वागत किया है। 

मलाइका ने दी बधाई 

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करके न्यूली पेरेंट्स को बधाई दी है। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हाल ही में बने पेरेंट्स को बधाई देते हुए दिख रही हैं। 

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी में किया था रैंप पर वॉक 

आपको बता दें कि अंतरा ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर मोहित रॉय के लिए रैंप पर वॉक किया था । उस समय वह प्रेग्नेंट थी और उन्होंने रैंप के साथ ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं इस दौरान अगर उनके आउटफिट की बात करें तो गोल्डन कलर की स्कर्ट में वह काफी सुंदर दिख रही थी। शिमरी गोल्डन ब्लाउज, प्लंजिंग नेकलाइन और फिटेड स्कर्ट में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थी। साथ ही उन्होंने कमरबंद कैरी किया था। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अंतरा ने बताया कि वह रैंप पर चलने के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि उन्हें अपनी बेटी को भी संभालना था। 

 

Related News