21 MAYTUESDAY2024 3:14:19 AM
Nari

Big Boss ने अंकिता की इमेज दिखाई नेगेटिव, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए दिया मुँहतोड़ जवाब

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 Jan, 2024 05:21 PM
Big Boss ने अंकिता की इमेज दिखाई नेगेटिव, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए दिया मुँहतोड़ जवाब

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस समय अपनी बिग बॉस जर्नी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। जहां एक ओर उम्मीद की जा रही थी कि अंकिता लोखंडे शो जीत सकती हैं, वहीं वो टॉप-3 में भी नहीं आई। दरअसल अंकिता के शो हारने की बड़ी वजह थी उनकी विक्की से लड़ाई। पूरे सीजन में वह पति के साथ लड़ती-झगड़ती और बदतमीजी करती दिखी ।अंकिता पूरा टाइम पति के ईद-गिर्द ही दिखीं। इन बातों ने फैंस को काफी निराश किया और इसी के चलते कही ना कही अंकिता की इमेज नेगेटिव हो गई।

PunjabKesari
और अब जब बाहर आकर अंकिता ने खुद बिग बॉस की बनाई अपनी जर्नी देखी तो वह काफी उदास हो गई क्योंकि उन्हें नेगेटिव दिखाया गया था। नेगेटिव इमेट वाली बात अंकिता को बिलकुल पसंद नहीं आई, इसलिए  उन्होंने खुद अपनी जर्नी की हैपनिंग वीडियो शेयर करके बिग बॉस मेकर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उऩ्होंने अपनी जो वीडियो बनाई है उसमें अंकिता के सिर्फ हैप्पी मोमेंट्स ही देखने को मिल रहे हैं। जिसमें वह स्ट्रांग, ग्लैमर्स और शो की हीरोइन वाली इमेज में दिख रही है।


इस वीडियो को शेयर कर अंकिता ने साथ में एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा- एक जर्नी जो शुरू हुई थी पवित्र रिश्ता से, अब और भी ज्यादा यादगार बन गई 'रिश्तों वाली लड़की' की पहचान से। मेरे लिए हार या जीत उतनी मैटर नहीं करती, जितना आपका स्पोर्ट करता है और आपके ही प्यार ने यहां तक पहुंचाया है। हां काफी अप्स एंड डाउन आए हैं...कुछ छोड़ गए कुछ साथ रहे लेकिन आप लोग हमेशा साथ रहे।

मुझे प्यार देने के लिए और स्पोर्ट करने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया। आप सभी को वर्चुअल झप्पी ।

जहां अंकिता ने अपनी जर्नी बयां की, वही कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा- मैंने आपको शो में काफी सपोर्ट किया लेकिन आखिर के 2 हफ्तों में आपने जो रंग दिखाया । उसके बाद मुझे आपके हारने पर खुशी हुई है।

PunjabKesari

एक ने कहा- तुम तो टॉप 5 में भी डिसर्व नहीं करती थी, वहां तो बिग बॉस की मेहरबानी मानो जो उन्होंने तुम्हारी इमेज को इतना वाइटवॉश करने की कोशिश की।

PunjabKesari

एक ने लिखा- अब तो पवित्र रिश्ता के नाम पर फुटेज लेना बंद कर दो।

एक ने कहा- टीवी की बेटी टॉप-3 भी नहीं आ पाती।

एक ने लिखा- आपकी हरकतों ने आपको हमारे दिलों से उतार दिया। हार सिर्फ हार होती है। अब चाहे जैसे भी कवर कर लो ।

PunjabKesari

एक ने कहा- जो भी है आप रियल और स्ट्रेट फॉरवर्ड हो लेकिन आप बाकी कंटेस्टेंट की तरह नहीं हो। उनकी पीठ पीछे चुगलियां करना, चीप हरकतें और चिल्लाने की ओवरएक्टिंग।

 

Related News