27 APRSATURDAY2024 1:17:57 PM
Nari

Big Boss में पतिदेव के साथ नजर आएगी Ankita Lokhande, महंगे Gifts के शौकीन है Vicky Jain

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Oct, 2023 06:29 PM

बिग बॉस के इस साल के सीजन का सबको बेसब्री से इंतजार है और ये इंतज़ार अब जल्दी ख़त्म भी होने वाला है। इस सीजन में कुछ सेलिब्रिटी जोड़ियां नजर आने वाली है। जिसमें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी पति विक्की जैन के साथ नजर आने वाली है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह कन्फ़र्म कपल है।वैसे सब अंकिता लोखंडे को तो जानते हैं लेकिन उनके पति विकी जैन कौन हैं? उनके बारे में बहुत कम लोगों को पता है।चलिए आपको विकी जैन के बारे में ही बताते हैं। विकी जैन जिनका पूरा नाम विकास जैन है और वह काफ़ी रईस बताए जाते हैं।

महंगे-महंगे गिफ्ट्स के शौकीन हैं विक्की जैन

जब अंकिता से उन्होंने शादी की तो उन्होंने अंकिता को बहुत से महंगे-महंगे गिफ्ट दिए थे विक्की ने अपनी बीवी के लिए लग्जरी घर खरीदा था। रिपोर्ट्स की माने तो विक्की ने अंकिता को शादी के गिफ्ट के तौर पर मालदीव में एक शानदार घर दिया जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपए बताई गई थी। अंकिता के पति विक्की के पास पैसों को कोई कमी नहीं इसीलिए तो वो अपनी बीवी पर बेशुमार प्यार गिफ्ट के तौर पर लुटाते है।

PunjabKesari

छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं विक्की

विक्की, मूल रूप से छत्तीसगढ़ से ताल्लुक रखते हैं और बिजनेसमैन परिवार से हैं और वह भी पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी और ये मुलाकातें प्यार में बदल गई।छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक इंडस्ट्रियल फैमिली में जन्मे विक्की के पिता विनोद कुमार जैन और मां रंजना जैन दोनों ही बिजनेस पर्सन रहे हैं। उनका एक बड़ा भाई है विशाल जैन जो रेडियोलॉजिस्ट और एजुकेशनिस्ट है और एक बहन वर्षा जैन है।

PunjabKesari

विक्की ने अपनी स्कूलिंग छत्तीसगढ़ से ही की,  फिर आगे की पढ़ाई के लिए वह पुणे आ गए, जहां सावित्रीबाई फुले पुणे यूनिवर्सिटी से उन्होंने इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन की और मुंबई में जमुनालाल इंस्टीट्यूट से एमबीए की डिग्री ली। इसके बाद उन्होंने अपना वुडन कॉल का फैमिली बिजनेस संभालना शुरू किया वह महावीर इंस्पायर हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर भी है। इसी के साथ विक्की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं वह Mumbai tiger team जो की स्पोर्ट्स रियलिटी एंटरटेनमेंट शो करवाती है के भी मालिक है इसलिए तो इंडस्ट्री में उनके काफी करीबी दोस्त ऐसे हैं जो टीवी व बॉलीवुड इंडस्ट्री  से जुड़े हुए हैं। वह कई कम्पनीज़ के फ़ाउंडर हैं।साल 2021  के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ  200 मिलियन डॉलर के क़रीब है।

टिया बाजपेयी के साथ भी जुड़ चुका है नाम

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता से पहले साल 2012 में उनका नाम एक्ट्रेस व सिंगर टिया बाजपेयी से जुड़ा था। लेकिन 2017 में होली बैश के दौरान अंकिता और विक्की की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके बाद अंकिता ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया।  साल 2019 में अंकिता के लिए विक्की ने 8 BHK फ्लैट खरीदा और 2020 में अंकिता को एक डायमंड रिंग पहनाई।ट्रेवलिंग, रीडिंग और स्विमिंग का शौक रखने वाले विक्की जैन वेजिटेरियन हैं और एनिमल लवर हैं विक्की 24 कैरेट सोने के आईफोन के यूनिक एडिशन के भी मालिक हैं।

PunjabKesari

 

Related News