02 DECWEDNESDAY2020 6:01:22 AM
Nari

जब भतीजे के रिलेशन पर अनिल कपूर ने दिया था यह जवाब, हो गई थी लोगों की बोलती बंद

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Oct, 2020 01:28 PM
जब भतीजे के रिलेशन पर अनिल कपूर ने दिया था यह जवाब, हो गई थी लोगों की बोलती बंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। वह कईं बार एक साथ बहुत सारे इंवेट्स पर भी स्पॉट किए जा चुके हैं। हालांकि जहां कुछ फैंस उनकी जोड़ी को लेकर तरह-तरह की बातें करते हैं वहीं कुछ उन्हें बेहद पसंद भी करते हैं।

PunjabKesari

वहीं देखा जाए तो जब भी इस तरह के रिलेशन होते हैं जहां लड़की का तलाक हुआ होता है और वह किसी लड़के के साथ रिलेशन में आती है तो लोग कईं तरह की बाते बनाते हैं। ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं बल्कि सेलेब्स के साथ भी होता है। इन बातों पर हर फेमिली का भी अपना रिएक्शन होता है। वहीं बात अगर अर्जुन और मलाइका की करें तो ऐसी खबरें आ रही थी कि कपूर खानदान को इन दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं हैं लेकिन वहीं इसी बात पर अनिल कपूर ने अपना रिएक्शन दिया था।

अनिल कपूर ने दिया था यह जवाब 

यह तो सब जानते हैं कि मलाइका और अर्जुन को फैंस उम्र को लेकर काफी ट्रोल करते हैं। कपूर फेमिली से अक्सर यही सवाल किया जाता है कि क्या वह दोनों के रिलेशन से खुश नहीं हैं। इसी पर जवाब देते हुए अनिल कपूर ने इन सभी खबरों को अफवाह बता दिया था और कहा था , 'मैं अपने भतीजे को अच्छे से जानता हूं। वो जो भी निर्णय लेता है और वह उसे खुशी देता, तो मेरी खुशी भी इसी में है।'

आज भी समाज की यही सोच 

PunjabKesari

आज भी समाज में रिश्तों को उम्र के हिसाब से देखा जाता है। कईं लोगों का ऐसा मानना होता है कि लड़की की उम्र लड़के से कम होनी चाहिए। वहीं अगर लड़के और लड़की का तलाक हो जाए और वह आगे बढ़ने की कोशिश करे तो समाज में उसे अलग नजरिए से देखा जाता है।

फेमिली सपोर्ट जरूरी 

ऐसी परिस्थिती में परिवार का साथ होना बहुत जरूरी होता है। अगर आप को लड़का या लड़की अपने रिलेशन के बारे में बता रहे हैं तो फेमिली को भी उन्हें पूरा सपोर्ट करना चाहिए। उनकी बात को समझना चाहिए और फिर ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचना चाहिए। 

दोनों परिवारों में सहमति जरूरी 

PunjabKesari

रिश्तों को चलाने के लिए दोनों तरफ से सहमति होना बहुत जरूरी होता है। अगर लड़के का परिवार लड़की को असेप्ट कर रहा है तो लड़की के परिवार को भी लड़के के परिवार की पूरी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। क्योंकि दोनों तरफ से प्यार होगा तो ही रिश्ते आगे बढ़ेंगे।

लव मैरिज को सपोर्ट नहीं करना

भले ही आज कल परिवार वाले अपने बच्चों को अपना लाइफ पार्टनर ढूंढने के लिए छूट दे देते हैं लेकिन कईं बार परिवार वाले रिश्तेदारों और आस पड़ोस की बातों में आकर लव मैरिज को सपोर्ट नहीं करते हैं लेकिन परिवार वालों को अपने बच्चे के लिए हमेशा खड़े होना चाहिए और अपना सपोर्ट शो भी करना चाहिए। 

Related News