01 MAYWEDNESDAY2024 3:35:10 PM
Nari

सुशांत केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने खारिज की CBI जांच, बोले- कोई जरूरत नहीं है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Jul, 2020 01:33 PM
सुशांत केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने खारिज की CBI जांच, बोले- कोई जरूरत नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके फैंस और कई स्टार्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कई राजनीतिक हस्तियों ने भी सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है। लेकिन इस बीच खबर मिली है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच करने से इंकार कर दिया है। 

अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की खारिज

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल देशमुख का कहना है कि इस केस में किसी भी तरह की सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पुलिस काफी है। अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में मेरे पास कई ट्वीटस आए हैं। लेकिन सीबीआई जांच की इस मामले में जरूरत नहीं है।

पुलिस कर रही इस केस की जांच 

वह आगे कहते हैं कि मुंबई पुलिस इस केस की हर तरह से जांच कर रही है। जब जांच पूरी हो जाएगी तो अंतिम रिपोर्ट शेयर कर दी जाएगी। बता दें इससे पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए से गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके आत्महत्या के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई थी। लोगों ने स्टार किड्स समेत करण जौहर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Related News