08 SEPSUNDAY2024 5:09:56 AM
Nari

अब दुनिया देखेगी Ambani Wedding की एक-एक झलक, अपने रियलिटी शो में दिखाएगी किम कर्दाशियां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2024 04:59 PM
अब दुनिया देखेगी Ambani Wedding की एक-एक झलक, अपने रियलिटी शो में दिखाएगी किम कर्दाशियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपनी बहन क्लो करदाशियां के साथ शामिल हुईं अमेरिकी रियलिटी टीवी कलाकार किम करदाशियां का कहना है कि इस शानदार समारोह को उनके टीवी शो ‘द करदाशियां' में दिखाया जाएगा। एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शुक्रवार रा मुंबई में एक भव्य समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए। 

PunjabKesari
विवाह समारोह में राजनीतिक नेताओं के साथ ही बॉलीवुड एवं दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत व हॉलीवुड की हस्तियों और देश के लगभग सभी शीर्ष क्रिकेटर शामिल हुए। शादी समारोह में किम (43) और उनकी बहन क्लो (40) ने भी शिरकत की। क्लो ने हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें फिल्म निर्माण दल के सदस्यों को कैमरे और माइक थामे देखा जा सकता है और करदाशियां बहनें भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
यह वीडियो सामने आने के बाद प्रशंसकों ने संभावना जताई कि यह शूटिंग रियलिटी शो ‘द करदाशियां' के लिए की जा रही है। अपने ‘इंस्टाग्राम' पर अपनी नवीनतम पोस्ट में किम ने शानदार शादी समारोह से पहले तैयार होने के अपने और क्लो के एक वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा किया। किम ने यह भी खुलासा किया वे वास्तव में अपने लोकप्रिय रियलिटी शो के लिए शूटिंग कर रहे थे। 

PunjabKesari

किम ने लिखा- ‘‘हमें अपने वीडियो के स्क्रीनशॉट को साझा करना पड़ा क्योंकि हम एक साथ दुनिया की यात्रा करने के लिए बहुत खुश हैं। हम ‘द करदाशियां' को भी फिल्माएंगे, इसलिए आप लोग किम और क्लो को भारत जाते हुए देख सकते हैं।'' 

Related News