26 JUNWEDNESDAY2024 2:49:46 AM
Nari

12 जुलाई को Radhika- Anant लेंगे सात फेरे...वेडिंग कार्ड हुआ लीक, जानिए कहां होगा फंक्शन?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 May, 2024 03:06 PM
12 जुलाई को Radhika- Anant लेंगे सात फेरे...वेडिंग कार्ड हुआ लीक, जानिए कहां होगा फंक्शन?

नारी डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का इन दिनों क्रूज में दूसरा- प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा है। 4 दिन चलने वाले इस क्रूज पार्टी का हिस्सा बॉलीवुड के सितारे भी है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और एम-एस धोनी जैसे कई सारे स्टार्स पार्टी में रौनक लगाने पहुंच रहे हैं। अनंत- राधिका की वेडिंग इंडिया में होगी। अब उनका ये वेडिंग कार्ड सामने आया है, जिसमें शादी और रिसेप्शन को लेकर कई सारी डिटेल दी गई है। 

PunjabKesari

12 जुलाई को जियो world कंवेंशन सेंटर में होगी शादी

12 जलाई को जियो world कंवेंशन सेंटर में दोनों सात फेरे लेंगे। शादी हिंदू रीति रिवाजों के साथ की जाएगी। वेडिंग कार्ड में देखा जा सकता है कि लिखा गया है कि शुभ विवाह 12 जुलाई शुक्रवार को होगा। इस दिन सभी मेहमानों को इंडियन ट्रैडिशनल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा। शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा। न्यूलीवेड कपल को सुखी जीवन का आशीर्वाद दिया जाएगा। इस इवेंट का ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल रखा गया है। फिर रविवार 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी वेडिंग रिसेप्शन का प्रोग्राम रखा गया है। गेस्ट के लिए ड्रेस कोड इंडियन चिक (Chic) है।

PunjabKesari

तीनों दिनों तक ये कार्यक्रम तक जियो world सेंटर में चलने वाला है। ऐसे में अब शादी का कार्ड सामने आने के बाद फैंस अनंत और राधिका को दूल्हा- दुल्हन के गेटअप में देखने के लिए उतावले हो गए हैं।

क्रूज में हो रही है दूसरी प्री- वेडिंग

गौरतलब है कि इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी क्रूज पार्टी को लेकर भी चर्चा में हैं, जो कि इटली में चल रही है। कपल की ये सेकंड प्री- वेडिंग हैं। इसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, ओरी और अन्य स्टार्स नजर आने वाले हैं। इससे पहले इस कपल ने अपने होम टाउन जामनगर में प्री- वेडिंग फंक्शन किया था। इसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की थी।

PunjabKesari

इसमें अंबानी परिवार ने हजारों लोगों को खाना भी खिलाया था। ये सेलिब्रेशन 3 दिन तक चला था।

Related News