19 APRFRIDAY2024 4:08:57 PM
Nari

सौतेली मां करीना संग सारा की बॉन्डिंग पर अमृता ने कहा- जब से Bebo से मिली पहनावा बदल गया

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Jan, 2022 06:29 PM

सारा अली खान, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं लेकिन वह अपनी सौतेली मां यानि करीना कपूर खान से भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं यह बात भी सब जानते हैं लेकिन क्या अमृता सिंह अपनी बेटी का यूं सौतेली मां के साथ घुलना-मिलना पसंद करती हैं? क्योंकि बहुत से लोगों का तो यहीं मानना है कि अमृता को बेटी सारा और अपनी सौतन करीना के बीच की बॉन्डिंग पसंद नहीं है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखकर अमृता को जलन महसूस होती है और उन्हें ये पसंद भी नहीं कि सारा अपनी सौतेली मां से बात करें हालांकि इन सब बातों पर अमृता सिंह क्या सोचती हैं इन सवालों का उन्होंने मुंह तोड़ जवाब दिया और बताया कि उन्हें किस बात की चिंता है।

खबरों की मानें तो परिवार के एक नजदीकी के बताया कि अमृता को यह साथ पसंद नहीं है, ऐसा कुछ नहीं है लेकिन बेबो से नजदीकियां बढ़ने के साथ सारा अली खान का कपड़े पहनने का तरीका भी लगातार बदलता जा रहा है और इसी बात को लेकर अमृता चिंतित रहती हैं क्योंकि उन्हें बेटी के इस तरह के कपड़े पहनना पसंद नहीं है। 

PunjabKesari

बता दें कि अमृता सिंह खुद कुर्ते पजामे, सलवार सूट आदि सिंपल कपड़े ही पहनना पसंद करती हैं और सारा को भी ज्यादातर इंडियन वियर में ही देखा जाता है। इसी को लेकर अभिनेत्री ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्हें करीना और सारा के रिश्ते को लेकर कोई दिक्कत नहीं हैं। ना ही उन्होंने कभी बेटी को करीना की पार्टी में जाने से रोका है और ना ही उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर कुछ कहा है लेकिन वह नहीं चाहती उनकी बेटी का ड्रेसिंग सेंस बदलें। बड़ी बात तो यह थी कि जब सैफ-करीना से शादी करने वाले थे तो अमृता सिंह ने खुद अपने हाथों से दोनों बच्चों को तैयार कर शादी में भेजा था।

PunjabKesari

अमृता ही नहीं, करीना भी उनकी पूरी रिस्पेक्ट करती हैं। सारा की भी खूब तारीफ करती हैं। एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था, 'सारा ब्यूटी विद ब्रेन है और यह काफी लंबे समय के बाद इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में हुआ है। मुझे लगता है कि वह स्क्रीन पर सबसे शाइनी स्टार्स में से एक होगी। मैं उसके लिए सिर्फ बेस्ट की आशा और प्रार्थना कर सकती हूं।' और जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सारा और इब्राहिम से दूसरी मां की तरह व्यवहार करती हैं तो इस पर बेबो कहती हैं, 'मैंने हमेशा सैफ, सारा और इब्राहिम से यह कहा है कि मैं सिर्फ इनकी दोस्त हो सकती हूं, मैं उनकी मां कभी नहीं हो सकती क्योंकि उनके पास पहले से ही एक प्यारी मां है जिसने उन्हें बहुत अच्छी परवरिश देकर बड़ा किया है। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी या मेरी सलाह की जरूरत होगी मैं उनके साथ ही रहूंगी।

PunjabKesari

वहीं सारा भी कई मौकों पर अपने और करीना के रिश्ते को ब्यां किया है। सारा ने कॉफी विद करण में कहा था, 'आप जानते हैं कि हर कोई मेरे साथ बहुत क्लीयर है। करीना खुद कहती हैं कि तुम्हारे पास बेस्ट मां है। मैं चाहती हूं कि हम दोस्त बनकर रहें। मेरे पिता ने भी कभी नहीं कहा कि ये तुम्हारी दूसरी मां है'। वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान सारा से पूछा गया था कि 'उन्हें सौतेली मां करीना कपूर में सबसे अच्छी बात क्या लगती है?' इसपर सारा ने जवाब दिया था, 'वो उनकी फेवरेट हैं। मैं K3G देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं कभी-कभी उन्हें पू से आगे नहीं देख पाती'।

आपको बता दें कि सैफ ने अमृता से 1991 में शादी की थी और साल 2004 में दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर खान से शादी की थी। हालांकि अमृता सिंह ने शादी नहीं की और दोनों ही बच्चों को सिंगल मदर बनकर पाला। दोनों बच्चे अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और काफी क्लॉज बॉन्डिंग रखते हैं।

Related News