16 APRFRIDAY2021 5:18:19 PM
Nari

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में बताया सेहत का हाल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Feb, 2021 10:15 AM
अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में बताया सेहत का हाल

बी टाउन के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ हर अपडेट शेयर करते रहते हैं कभी ब्लॉग के जरिए तो कभी सोशल मीडिया के जरिए। हाल ही में एक्टर ने फैंस को एक और शॉकिंग खबर दी है इस खबर के बाद अमिताभ के फैंस की चिंता बढ़ सकती है। 

अमिताभ ने बताया सेहत का हाल

PunjabKesari

दरअसल बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट दी है और अपनी बिगड़ी तबीयत का हाल फैंस को बताया है। बिग बी के ब्लॉग के जरिए यह बात सामने आई है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। 

करवानी पड़ेगी सर्जरी 

PunjabKesari

बिग बी ने ब्लॉग शेयर कर लिखा , 'मेडिकल कंडिशन... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता, एबी'। हालांकि अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस बात की तो जानकारी नहीं दी है कि किसी चीज की सर्जरी होगी या फिर कब होगी लेकिन बिग बी के इस छोटे से कैप्शन ने ही फैंस को हिला कर रख दिया है और फैंस इसके बाद काफी परेशान भी हो गए हैं। 

पहले भी किए थे ट्वीट

बता दें कि इससे पहले भी बिग बी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी पोस्ट शेयर की थी जिसके बाद फैंस की चिंता काफी बढ़ गई थी। हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट कर कुछ लिखा नहीं था बल्कि सिर्फ कुछ चिन्ह शेयर किए थे !!!!!! ?????। वहीं इससे पहले अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा था , 'कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है ; कुछ काटने पर सुधरने वाला है ; जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे'।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इससे पहले कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे जिसके बाद देशभर में लोगों ने उनकी अच्छी सेहत की दुआएं की थी। वहीं अब फैंस एक बार फिर से चिंता में पड़ गए हैं कि आखिर बिग बी को क्या हुआ है। 

Related News