24 APRWEDNESDAY2024 9:56:06 AM
Nari

ट्विटर से Blue Tick हटने पर तड़पे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर Elon Musk से बोले-  ओ भैया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Apr, 2023 06:06 PM
ट्विटर से Blue Tick हटने पर तड़पे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर Elon Musk से बोले-  ओ भैया

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कई अन्य भारतीय हस्तियों के ट्विटर खाते से 'ब्लू टिक' हट गया है। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने ट्विटर खाते को सत्यापित करने वाले प्रतिष्ठित ब्लू टिक निशान के लिए 650 रुपये प्रति महीने सदस्यता शुल्क का प्रावधान किया है। इसका भुगतान नहीं करने वालों के खातों से यह निशान हटाया जा रहा है। 

PunjabKesari
'ब्लू टिक' हटने के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर तूफान ही मच गया हो। ट्विटर पर  #BlueTick ट्रेंड कर रहा है, इसी बीच  महानायक अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्विटर के CEO एलन मस्क से गुजारिश की है कि उन्हें ब्लू टिक वापस दिया जाए, क्योंकि वो पेमेंट कर चुके हैं, लेकिन इस दौरान उनका अंदाज थोड़ा अलग था।

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा- “ T 4623  ए ट्विटर भैया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसे भी भर दिए हैं हम... तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लाई भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं. हाथ तो जोड़ रहे हैं हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़े का ??

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन का ये मजेदार ट्वीट लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- 'सर जी... हम सब का भूलन नहीं चाहिए... द Whole थिंग इज दैट ए भईया, सब से बड़ा रुपैया... है की नहीं... एलन मस्क ओ भईया तनिक ध्यान दो।' ट्विटर ने वीरवार को हजारों हस्तियों, राजनेताओं और पत्रकारों के खाते से सत्यापन चिन्ह को हटाना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari
ब्लू टिक को रसूख का प्रतीक माना जाता था, लेकिन अक्टूबर में 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने वाले मस्क ने सत्यापन के लिए वेब पर 650 रुपये और मोबाइल उपकरणों पर 900 रुपये का मासिक शुल्क लेने का फैसला किया। सोशल मीडिया मंच सालाना 6,800 रुपये का रियायती पैकेज भी दे रहा है। मस्क ने पहले कहा था कि जो लोग भुगतान नहीं करेंगे, उनका निशान चला जाएगा। बिग बी के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, काजोल, माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा और अनिल कपूर के ब्लू टिक को भी हटा दिया गया है। 
 

Related News