01 MARMONDAY2021 8:14:57 AM
Nari

मुश्किल समय में ‘बाबा का ढाबा’ की अमिताभ बच्चन ने की थी मदद, भेजे थे लाखों रुपए

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Jan, 2021 12:18 PM
मुश्किल समय में ‘बाबा का ढाबा’ की अमिताभ बच्चन ने की थी मदद, भेजे थे लाखों रुपए

आज के समय में सोशल मीडिया में काफी ताकत है। सोशल मीडिया से रातो रात कोई भी आम आदमी स्टार बन सकता है।  कुछ ऐसा ही हाल ही में बाबा के ढाबे के मालिक के साथ हुआ था। जिनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और आज उनका नाम हर किसी की जुबां पर है। आम लोग तो इस ढाबे के फैन हैं ही साथ ही में बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन भी बाबा के ढाबा के मुरीद हैं। 

PunjabKesari

केबीसी में हुआ बाबा के ढाबे का जिक्र 

आपको बता दें कि हाल ही में केबीसी में  बाबा के ढाबे का जिक्र हुआ था। दरअसल शो में अभिनेत्री रवीना टंडन आईं थी। इस दौरान एक सवाल के बीच में बिग बी ने कहा कि अब के समय में सोशल मीडिया पर कोई भी मुद्दा उठे तो लोग इसके लिए मदद करने के लिए पहुंच जाते हैं।  बिग बी ने आगे बाबा के ढाबे का जिक्र करते हुए कहा लॉकडाउन के दौरान पाई-पाई को मोहताज हो गए थे लेकिन जब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कुछ ही दिन में देखते देखते उनके पास लोगों की भीड़ शुरू हो गई। जिसके बाद उनकी दुकान काफी चल पड़ी।

बिग बी ने की थी बाबा की मदद 

PunjabKesari

इस बात से फैंस शायद अनजान हो कि बाबा की मदद के लिए खुद बिग बी भी आगे आए थे। दरअसल इस बात का खुलासा खुद ढाबे वाले बाबा यानी कांता प्रसाद ने किया और बताया कि अमिताभ बच्चन ने किसी को भेज कर उनकी 5.5 लाख रुपए की मदद की थी। एक वेबसाइट के साथ बातीचत में बाबा ने इस मदद का जिक्र किया और तमाम स्टार्स से यह भी निवेदन किया कि वह खाने के लिए सिर्फ फाई स्टार होटल में न जाएं बल्कि वह ऐसे लोगों के पास भी जाए जो सड़क किनारे सड़कों पर ढाबा खोलकर बैठे हैं। 

PunjabKesari
बाबा ने जाहिर की बिग बी से मिलने की इच्छा 

वहीं बाबा ने बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से भी मिलने की इच्छा जाहिर की है और कहा कि जब भी वह दिल्ली आएं तो उनके ढाबे पर खाना खाने जरूर आएं। आपको बता दें कि अब बाबा के ढाबे के मालिक ने अपना एक बेहद अच्छा और शानदार सा रेस्टोरेंट खोल लिया है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Related News