28 APRSUNDAY2024 8:47:12 PM
Nari

धरती पर छिपकर रहते हैं एलियंस, हर शनिवार इस देश में मनाते हैं वीकेंड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Apr, 2022 05:32 PM
धरती पर छिपकर रहते हैं एलियंस, हर शनिवार इस देश में मनाते हैं वीकेंड

आपने फिल्मों में एलियंस के बारे में जरूर सुना होगा, जिसके बाद हम इन्हे लेकर कई तरह की कल्पनाएं भी करने लगते हैं। आम इंसान के साथ- साथ वैज्ञानिक भी एलियंस के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं, तभी तो आए दिन दूसरी दुनिया में रहने वाले लोगों के बारे में नए- नए खुलासे होते रहते हैं। अब नए दावे की मानें तो एलियंस काफी समय से धरती पर मौजूद हैं। 

PunjabKesari


नई रिसर्च के मुताबिक कुछ सालों में ब्रिटेन के आसमान में सबसे ज्यादा यूएफओ नजर आए हैं, शायद धरती पर ब्रिटेन उनकी फेवरट प्लेस है। बड़ी बात यह है कि UFO देखे जाने की घटना ज्यादातर शनिवार को ही सामने आई है, ऐसे में दावा किया जा रहा है कि एलियन वीकेंड एंजॉय करने ब्रिटेन में आते हैं। 

PunjabKesari

रिसर्च पर विश्वाश किया जाए तो  पिछले साल 413 बार UFO देखे गए थे जिनमें से ज्यादातर मामले नॉर्थ-वेस्ट या यॉर्कशाय में सामने आए। शनिवार रात 9 से 10 के बीच सबसे ज्यादा बार एलियंस को यहां देखा गया। रिसर्च में यह भी बताया गया- 2021 की जनवरी में एक असाधारण घटना घटी थी, जब चार ट्रायंगल UFO को चार अलग-अलग लोगों ने वेल्श सीमा के पास वेस्ट इंग्लैंड के चार शहरों में 18 घंटे की समय-सीमा में देखा था।

PunjabKesari

आंकड़े के हिसाब से 2021 आधुनिक यूफोलॉजी के इतिहास में एक महत्वपूर्ण साल के तौर पर जाना गया और ब्रिटेन एलियंस के लिए सबसे पसंदीदा जगह बन गई है।  रिसर्च के अनुसार पिछले कुछ सालों से अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा जैसे देशों में एलियंस के यान यानी यूएफओ देखे जाने की कई घटनाएं सामने आई हैं। कुछ महीनों पहले कनाडा की एक महिला ने भी एलियंस के यान को देखने का दावा किया था। 

PunjabKesari
इससे पहले अमेरिकन प्रोफेसर डॉक्टर डेविड जैकब्स ने एलियंस को लेकर अजीबोगरीब दावा किया था। उन्होंने कहा था कि-  एलियंस खुद धरती पर रह रहे हैं और इंसानों का अपहरण कर रहे हैं। प्रोफेसर के इन सनसनीखेज दावे ने सभी को हैरान कर दिया था। एलियंस को लेकर दुनिया में कई तरह की बातें सामने आती रहती हैं।
 

Related News