02 MAYTHURSDAY2024 9:38:18 PM
Nari

रणबीर और भंसाली के बीच 17 साल पुरानी लड़ाई हुई खत्म, आलिया ने करवाई सुलह

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Jan, 2024 07:09 PM
रणबीर और भंसाली के बीच 17 साल पुरानी लड़ाई हुई खत्म, आलिया ने करवाई सुलह

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने 24 जनवरी को अपनी नई फिल्म की घोषणा करके सभी को सरप्राइज कर दिया। बाॅलीवुड स्टार रणबीर कपूर लंबे अरसे के बाद जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ नजर आऐंगे ।आपको बता दें कि रणबीर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग मूवी के लिए काम कर रहें है। इस मूवी में रणबीर के साथ आलिया और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। रणबीर और संजय के बीच काफी सालों से लड़ाई चल रही थी, रणबीर ने 17 साल तक उनके साथ काम नहीं किया। तो चलिए, आज आपको बताते है रणबीर के संजय की मूवीज में न दिखने की वजह।

PunjabKesari

क्या है मूवी का नाम?

मूवी का नाम फाइनल हो गया है। भंसाली प्रोडक्शन के एक्स यानी ट्विटर हैंडल पर शेयर कर मूवी का नाम लव एंड वार बताया।  ये मूवी अगले साल 2025 में क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज होगी। जिसमें रणबीर के साथ-साथ आलिया और  विक्की कौशल भी लीड रोल में होंगे। तीनों स्टार्सज को साथ देखने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड है।

आलिया और रणबीर दिखेंगे एक साथ

सोशल मीडिया पर तीनों के बीच साइन हुए कॉन्ट्रैक्ट की फोटो भी वायरल हुई है। आलिया और रणबीर की जोड़ी को वैसे भी बहुत पसंद किया जाता है और अब ब्रह्मास्त्र के बाद दूसरी बार फिर ये कपल एक साथ पर्दे पर दिखेगा। मूवी की अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं।

दुबारा दिखेंगे एक साथ रणबीर और संजय लीला भंसाली

बता दें कि रणबीर और संजय लीला भंसाली के रिश्ते के बीच लंबे समय से तकरार चल रहा था। रणबीर की डेब्यू मूवी सांवरिया संजय लीला भंसाली ने ही डायरेक्ट की थी। इसके बाद 17 सालों तक दोनों ने साथ काम नहीं किया। दरअसल, भंसाली को रणबीर का एटीट्यूड पसंद नहीं था जिस वजह से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी।

आलिया ने करवाई रणबीर और संजय में सुलह

PunjabKesari

अब दोनों एक साथ मूवी लव एंड वार के लिए काम कर रहे है। बताया जा रहा है कि आलिया 2022 से दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश में जुटी थी। दोनों के बीच सुलह आलिया ने करवाई है। आलिया ने भंसाली को गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी परफॉर्मेंस से सरप्राइज कर दिया था। आलिया के कारण रणबीर और भंसाली के बीच के गिले-शिकवे खत्म हो चुके हैं।

Related News