05 MAYSUNDAY2024 10:37:02 PM
Nari

आलिया की तरह Bralettes को शरारा के साथ पेयर करके दें ट्रेडिशनल लुक, नहीं हटेगी किसी की नजर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 May, 2023 02:11 PM
आलिया की तरह Bralettes को शरारा के साथ पेयर करके दें ट्रेडिशनल लुक, नहीं हटेगी किसी की नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ना सिर्फ दिखने भी बला की खूबसूरत हैं, बल्कि उनका फैशन गेम भी हमेशा Point पर रहता है। वो हमेशा अपने फैशन से अपने फैन्स को सरप्राइज करती रहती हैं। अभी कुछ साल पहले एक्ट्रेस अपनी एक दोस्त की शादी में धमाल मचाती नजर आईं थीं।  उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल भी हुईं हैं। चलिए आपको भी दिखाते हैं एक्ट्रेस के इस खूबसूरत लुक की एक झलक...

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने पहनी थी पाकिस्तानी डिजाइनर फ़राज़ मनन की ड्रेस

एक्ट्रेस ने दोस्त की शादी में साड़ी और लहंगा छोड़ एकदम अलग अंदाज में नजर आईं थीं। उन्होंने पाकिस्तानी डिजाइनर फ़राज़ मनन की डिजाइन की हुई खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। एक्ट्रेस ने प्लाजो और ब्रालैट को श्रग के साथ टीम अप किया था। इसके साथ ही एसेसीरीज के नाम पर एक्ट्रेस ने सिर्फ रिंग और ईयरपीस कैरी किए थे। न्यूड मेकअप और वेवी हेयरस्टाइल के साथ आलिया ने इस लुक में जान डाल दी थी। 

PunjabKesari

ये  हसीनाएं भी पहन चुकी है फ़राज़ मनन की ड्रेस

बता दें कि आलिया अकेली बॉलीवुड स्टार नहीं हैं जिन्होंने पाकिस्तानी डिजाइनर के कपड़े पहने हैं।  कुछ हफ़्ते पहले, दीपिका पादुकोण को उसी रंग पैलेट की फ़राज़ मनन साड़ी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था, जो इस बार आलिया भट्ट ने पहनी थी।

PunjabKesari

करीना कपूर को कई बार पाकिस्तानी डिजाइनर के आउटफिट में देखा गया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की फ़राज़ मनन के साथ बहुत अच्छी दोस्त भी हैं और उन्होंने साथ में कई फोटोशूट भी करवाए हैं। इससे पहले पाकिस्तानी डिजाइनर ने उनकी बहन करिश्मा कपूर के लिए भी कपड़े डिजाइन किए थे।

PunjabKesari

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा को भी फराज मनन की डिजाइन की हुई ड्रेस पहने देखा गया है।एक्ट्रेस ने एक बार पाकिस्तानी डिजाइनर की डिजाइन की हुई व्हाइट ड्रेस पहनी थी।

PunjabKesari

Related News