30 APRTUESDAY2024 4:50:38 AM
Nari

'Purpose करने के बाद रणबीर ने जो किया मैंने कभी सोचा भी नहीं था...'आलिया ने बताई अपनी लवस्टोरी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Jul, 2022 04:16 PM
'Purpose करने के बाद रणबीर ने जो किया मैंने कभी सोचा भी नहीं था...'आलिया ने बताई अपनी लवस्टोरी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे अच्छे फेस को एन्जॉय कर रही है। एक तो उनकी हाल में ही शादी हुई है और दूसरी तरफ वो मां बनने वाली है। आलिया हाल में ही करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंची जहां पर उन्होंने अपनी लवस्टोरी कैसे शुरू हुई और रणबीर ने कैसे उन्हें प्रपोज किया ये सब कुछ बताया।

खराब सीट की वजह से एक-दूसरे के करीब आए रणबीर-आलिया 

आलिया के मुताबिक, एक खराब सीट की वजह से वो और रणबीर एक-दूसरे के करीब आए। आलिया ने कहा, "ऐसा कुछ होने नहीं वाला था। हम नए साल पर साथ नहीं होने वाले थे। हम दोनों एक ब्रह्मास्त्र के लिए एक वर्कशॉप अटेंड करने तेल अवीव जा रहे थे। फ्लाइट में हमारी बातचीत शुरू हुई थी, क्योंकि दोनों की सीट एक पास थी। मुझे याद है उन्हें मेरे साइड में बैठना था और मैं बहुत एक्साइटेड थी। वो मेरी साइड वाली सीट पर बैठे और उनकी सीट में कुछ खराबी आ गई थी। जिसकी वजह से क्रू रणबीर को दूसरी सीट पर शिफ्ट करने वाले थे।"

आगे आलिया ने बताया, "मैं ऐसे थी कि यह क्यों हो रहा है, मेरा सपना क्यों टूट रहा है? बाद में उनकी सीट ठीक हो गई और वो वापस अपनी सीट पर आ गए थे। सीट फिक्स होने के बाद हमने बातचीत की तो रणबीर ने कहा कि वो भी मेरे साथ बैठना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'मैं बहुत ही इरिटेट हो रहा था, इस सीट को भी अभी रुकना था जब हम दोनों साथ में इतने अच्छे से बैठे थे।' तो प्यार की शुरुआत वहीं से हुई बाकी तो सब आपके सामने है।"

आलिया ने बताया कैसे किया रणबीर ने प्रपोज?

आलिया ने यह भी बताया कि रणबीर ने कैसे उन्हें प्रपोज किया। एक्ट्रेस ने कहा कि रणबीर रिंग अपने पास ही लेकर घूमते थे। आलिया ने कहा,'चूंकि बहुत दिनों से शादी-शादी चल रहा था और फिर इसमें डिले हो रहा था तो हमने डिसाइड किया था कि इस बारे में बात नहीं करेंगे। जब रणबीर ने उन्हें जंगल के बीच प्रपोज किया तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। उससे भी ज्यादा शानदार ये था कि रणबीर ने इस खास पल को कैद करने के लिए कैमरामैन भी अरेंज किया था, जिससे आलिया बहुत इंप्रेस हुई थीं।'

इस बीच करण ने आलिया से पूछा कि कोरोना महामारी के दौरान उनका समय कैसे बीता तो उन्होंने बताया कि उस समय ऋषि कपूर जी की तबीयत काफी खराब थी। इसलिए सभी का ध्यान उन पर था और फिर अप्रैल में उनका निधन हुआ तो पूरी फैमिली एक-दूसरे को सपोर्ट करने के लिए कई दिनों तक एक साथ रही थी। सभी ने मिलकर मम्मी (सास नीतू कपूर) काफी ध्यान रखा।

शो में आलिया ने यह भी बताया कि रणबीर बहुत ही ट्रेडिशनल हैं। वो रीति-रिवाजों, कल्चर और पूजा-पाठ का बहुत ध्यान रखते हैं। उसमें शामिल होते हैं। यहां तक कि शादी के दौरान भी वो पंडित जी से सबकुछ पूछ रहे थे और आलिया का ध्यान इस बात पर था कि उन्हें फोटोज क्लिक करानी हैं और सनसेट हो रहा है।

Related News