08 MAYWEDNESDAY2024 12:21:21 AM
Nari

ग्लैमरस लुक के साथ रैंप पर उतरी Alaya F, बॉस लेडी Walk से लूटी वाहवाही

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Oct, 2023 06:14 PM
ग्लैमरस लुक के साथ रैंप पर उतरी Alaya F, बॉस लेडी Walk से लूटी वाहवाही

दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित लैक्मे फैशन वीक का शानदार आगाज हो चुका है। इस फैशन वीक में बी टाउन सेलेब्स अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के  लिए एकदम तैयार हैं। 11 से 15 अक्टूबर तक चलने वाले इस फैशन शो की शुरुआत डिजाइनर संजर्य गर्ग की कलेक्शन रो मैंगो के साथ हुई थी। शो के लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, कल्कि कोचलिन और सबा आजाद ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया था। अब वहीं रैंप पर पहले दिन एक्ट्रेस हिना खान के बाद अलाया एफ ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है।  

ऑल ब्लैक लुक में रैंप पर उतरी अलाया

एक्ट्रेस फैशन शो में रैंप वॉक के दौरान ऑल ब्लैक लुक में नजर आई। शिमरी ऑल ब्लैक लुक में अलाया काफी गॉर्जियस और हॉट दिख रही थी। ऑफ शॉल्डर टॉप लूज पैंट में उनका लुक देखने लायक था। खुले बाल, डॉर्क मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

गीशा डिजाइन्स के लिए किया वॉक 

अलाया पारस और शालिनी द्वारा बनाए गए गीशा डिजाइन्स की शो स्टॉपर रही। एक्ट्रेस ने ब्रांड की कलेक्शन 'नॉकटरनल एनिग्मा द टैसेल टेम्पेस्ट एनसेंबल' के साथ अपने लुक को एक यूनिक टच दिया।

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए अलाया ने सोशल मीडिया पर लिखा कि - 'लैक्मे फैशन वीक 2023 में मैचिंग ब्रॉलेट टॉप के साथ 'नॉकटरनल एनिग्मा द टैसेल टेम्पेस्ट एनसेंबल' पहनकर 'गीशा डिजाइन्स' के लिए शो स्टॉपर बनकर बहुत ही खुश हूं।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

बॉस लेडी के जैसे वॉक करते हुए अलाया एफ ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि - 'लैक्मी फैशन वीक में पारस और शालिनी के द्वारा बनाए गए गीशा डिजाइन्स के लिए शॉ स्टॉपर बनकर बहुत ही खुश हूं। मैड बॉय मिन्क के गाने ने मदहोश कर दिया।' 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

Related News