16 APRTUESDAY2024 1:14:38 PM
Nari

अक्षय कुमार की मां का निधन, ट्वीट कर भावुक पोस्ट से दी विदाई

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 Sep, 2021 10:08 AM
अक्षय कुमार की मां का निधन, ट्वीट कर भावुक पोस्ट से दी विदाई

बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार की मां का आज निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दरअसल, अक्षय ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि वह मेरी जननी थी और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं, मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं, मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत गंभीर बताई जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इतना ही नहीं मां के आईसीयू में भर्ती  होने की खबर मिलते हीअक्षय कुमार ब्रिटेन से मुंबई वापस लौट आए थे। 


PunjabKesari

 हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट थी अक्षय कुमार की मां
बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया कुछ दिनों से अस्वस्थ थी और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट थी। ऐसे में अक्षय कुमार यूके से अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौट आए थे। बता दें कि अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है। इसलिए ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का निर्णय लिया है।

PunjabKesari

 लंदन में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे
जानकारी के लिए बता दे कि  अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ हफ्तों से लंदन में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार अपनी मां के साथ रहने के लिए वापस लौटे थेताकि उनकी सेवा कर सकें लेकिन आज उनका निधन हो गया। 

PunjabKesari

कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकीं थी अक्षय की मां अरुणा भाटिया 
इससे पहले अक्षय ने अपने काम के प्रति जिम्मेदारी समझते हुए फिल्म के निर्माताओं से उन दृश्यों की शूटिंग जारी रखने के लिए कहा था जिनमें उनकी उपस्थिति की आवश्यकता नहीं है। आपको बता दें कि अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल के करीब है और कुछ साल पहले उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी।  बता दें कि अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर भी रह चुकीं थी और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। जिनमें हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Related News