29 APRMONDAY2024 9:52:57 AM
Nari

ये है रियल क्वीन... गोल्डन शिमरी गाउन पहनकर रैंप पर उतरीं ऐश्वर्या, नए हेयर कलर ने बढ़ाई खूबसूरती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Oct, 2023 12:24 PM
ये है रियल क्वीन... गोल्डन शिमरी गाउन पहनकर रैंप पर उतरीं ऐश्वर्या, नए हेयर कलर ने बढ़ाई खूबसूरती

ऐश्वर्या राय बच्चन जहां भी जाती हैं अपनी खूबसूरती का जादू चला ही देती हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि वह एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ एक शानदार मॉडल भी हैं, तभी तो एक बार फिर उन्होंने अंदाज से बता दिया है कि खूबसूरती के मामले में आज भी वह अच्छे- अच्छों काे पीछे छोड़ देती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपना जलवा दिखाकर सभी को दिवाना बना दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


ऐश्वर्या राय पेरिस फैशन वीक के दौरान पेरिस में एफिल टॉवर पर आयोजित लोरियल पेरिस के फैशन शो के लिए रनवे पर चलीं। इस दौरान गोल्डन कलर की शिमरी गाउन में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक थी। इस गाउन में बड़ी केप के साथ एक जैकेट थी जो काफी शानदार लग रही थी। 


हालांकि इस दौरान सबसे ज्यादा  सुर्खियां ऐश्वर्या केबालों ने बटोरी। वह गोल्डन कलर के बालों के साथ रैंप पर उतरी जो उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहे थे। हाइलाइटिंग कवर्स, गोल्डन हाई हील्स, स्टेटमेंट डायमंड रिंग्स उनके लुक को स्टाइलिश बनाने में मदद कर रहे थे। 

PunjabKesari
काफी समय बाद ऐश्वर्या राय का कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिला। ऐसे में लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें "गोल्डन गर्ल" तो कोई गोल्डन क्वीन कह रहा है। एक यूजरा ने लिखा- ऐश्वर्या क्वीन थी, है और रहेगी, ओह माय गॉड क्या ब्यूटी है। 

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो रैंप वॉक के लिए ऐश्वर्या ने बोल्ड ब्लैक विंग्ड आईलाइनर, झिलमिलाती सुनहरी आईशैडो, गुलाबी लिप शेड, ऑन-फ्लीक आइब्रो, ब्रॉन्ज़र,  ग्लैम पिक्स के लिए बीमिंग हाइलाइटर को चुना। इस शानदार लुक में उनकी जितनी तारीफें की जाएं उतनी कम है। 
 

Related News