01 MAYWEDNESDAY2024 7:00:11 AM
Nari

Anniversary Special: दुल्हन बन अप्सरा सी खूबसूरत दिखी थी ऐश्वर्या राय, सिर से पांव तक लदी थी सोने से

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Apr, 2023 05:31 PM
Anniversary Special: दुल्हन बन अप्सरा सी खूबसूरत दिखी थी ऐश्वर्या राय, सिर से पांव तक लदी थी सोने से

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड‍़ी का हर कोइ फैन। विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के देखकर हर कोई उन्हें पाने की  ख्वाहिश खता था, उन्होंने अभिषेक बच्चन को अपना जीवनसाथी चुना। आज ये कपल आज अपनी शादी की 16वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं।  इतने सालों बाद भी दोनों के बीच का प्यार कम नहीं हुआ है।

PunjabKesari
अभिषेक और ऐश्वर्या राय की खूबसूरत जोड़ी ने 20 अप्रैल साल 2007 में एक दूसरे का हाथ थामा था। इन्हें प्यार से लोग  ‘अभि-ऐश’ कहकर भी बुलाते हैं। वैसे तो विश्व सुंदरी हर आउटफिट में कमाल लगती लेकिन शादी के खास दिन तो उन्हें देखकर यही कहा गया था कि अप्सरा उतर आई है।

PunjabKesari
शादी के दिन सबसे ज्यादा चर्चा लौटी थी एक्ट्रेस की साड़ी ने जिस पर असली सोने के धागे का काम किया गया था। इतना ही नहीं इसे दर्जनों क्रिस्टल के साथ तैयार किया गया था। वैसे तो लड़कियां शादी पर लहंगा पहनना ज्यादा पसंद करती हैं, लेकिन ऐश्वर्या ने इस दिन के लिए कांजीवरम साड़ी चुनी थी। 

PunjabKesari
फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला द्वारा तैयार की गई इस साड़ी की कीमत 75 लाख रुपए बताई गई थी। सिर्फ साड़ी ही नहीं इसके ब्लाउज को भी बेहद खूबसूरत ढंग से सजाया गया था। साथ में सोने और हीरे के ट्रेडिशनल ज्वेलरी ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया था। 

PunjabKesari
दूल्हे राजा अभिषेक की बात करें तो उन्होंने भी अपने लुक को शानदार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। उनकी व्हाइट कलर की शेरवानी पर गोल्ड का काम किया गया था। फैशन डिज़ाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने इस आउटफिट को तैयार किया था। 

PunjabKesari
 ऐश्वर्या राय ने साड़ी के साथ जो माथा-पट्टी पहनी थी उसमें सोना और डायमंड मिक्स था। खूबसूरत गोल्डन और व्हाइट डायमंड के इयररिंग ने भी लोगों का ध्यान खींचने का काम किया था। उनके लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होाग कि अपने शादी के दिन ऐश सर से लेकर पैर तक सोने और हीरे से लदी हुई थी। 


 

Related News