12 OCTSATURDAY2024 1:55:35 PM
Nari

ऐश्वर्या को अपने ससुर से नहीं है कोई गिला- शिकवा, बिग बी के बर्थडे पर लिखा बेहद प्यारा पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Oct, 2024 10:14 AM
ऐश्वर्या को अपने ससुर से नहीं है कोई गिला- शिकवा, बिग बी के बर्थडे पर लिखा बेहद प्यारा पोस्ट

नारी डेस्क: अपने तो अपने होते हैं यह बात साबित कर दी है ऐश्वर्या राय ने। भले ही उनके और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन इसके बावजूद उन्हाेंने अपने ससुर के दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। 

PunjabKesari
तलाक की खबरों के बीच  ऐश्वर्या राय का ये पोस्ट खूब वायरल हा रहा है। उन्होंने अपनी बेटी अराध्या बच्चन की उनके दादाजी अमिताभ बच्चन की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी. भगवान आपको आशीर्वाद दे हमेशा। ऐसे में लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या राय का दिल बहुत बड़ा है।

PunjabKesari
यह पोस्ट इस तरफ भी इशारा करता है कि ऐश्वर्या राय को अपने ससुर से कोई गिला- शिकवा नहीं है। वहीं इस फोटो की बात करें तो दादा पोती के बीच अच्छी बॉन्ड है। इस फोटो में आराध्या ने एक गुलाबी रंग का गुलाब भी पकड़ रखा है, जिसे उन्होंने अपने दादा जी को भेंट किया है। इस फोटो पर कमेंट करते हुए  एक यूजर ने लिखा- 'क्वीन ये लोग आपको डिजर्व नहीं करते हैं।' 

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा, 'बहुत लोग तलाक की बात कह रहे थे और अब वो लोग चुप हो जाएंगे।' वहीं इससे पहले सुपरस्टार की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी एक ब्लैक एंड वाइट बचपन की फोटो नानाजी के साथ शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे नाना। 

Related News