05 MAYSUNDAY2024 4:29:21 PM
Nari

कंगना के सपोर्ट में आए अध्ययन, कहा- लड़ाई लड़ने में वो अकेली एक्ट्रेस ..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Jul, 2020 10:22 AM
कंगना के सपोर्ट में आए अध्ययन, कहा- लड़ाई लड़ने में वो अकेली एक्ट्रेस ..

एक्टर सुशांत सिंह के जाने के बाद बॉलीवुड में हर तरफ नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। फैंस सेलेब्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अगर इस पर कोई खुल कर बोल रहा है तो वो है बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत। कंगना ने जहां पहले सलमान से लेकर करण जौहर तक को अपने निशाने पर लिया वहीं कंगना ने भट्ट फेमिली को भी नहीं छोड़ा। वहीं अब कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले अध्ययन सुमन भी कंगना के सपोर्ट में आ गए हैं और उन्होंने कहा कि वो इंडस्ट्री में अकेली ऐसी एक्ट्रेस है जो बड़े कलाकारों के साथ लड़ाई कर सकती है। 

PunjabKesari

मैं कंगना की रिस्पेक्ट करता हूं :  अध्ययन

हाल ही में अध्ययन ने अपने एक इंटरव्यू में कंगना को सपोर्ट किया और कहा कि लोग ऐसा मानते हैं कि मैं अपनी एक्स के खिलाफ गलत बातें करता हूं लेकिन ऐसा नहीं है मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और वो ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ सहा है अपनी बातचीत में अध्ययन ने आगे कहा कि वो अकेली ही एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बड़े कलाकारों के खिलाफ बोल सकती है और उन्होंने ये सब अपनी कड़ी मेहनत से पाया है और मैं उनको सलाम करता हूं। 

PunjabKesari

इससे पहले लगाए थे गंभीर आरोप

वहीं आपको ये भी बता दें कि इससे पहले शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने कंगना पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वो रिलेशन में थे तो कंगना उन को मारती थी और काला जादू करती थी इतना ही नहीं वो उन्हें गालियां तक देती थी।

Related News