04 JUNTHURSDAY2020 4:15:12 AM
Nari

रिलेशनशिप में हो गई प्रेग्नेंट तो नहीं छोड़ी हिम्मत, बच्चे के लिए बदल दिया सबकुछ

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 May, 2020 05:20 PM
रिलेशनशिप में हो गई प्रेग्नेंट तो नहीं छोड़ी हिम्मत, बच्चे के लिए बदल दिया सबकुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लव अफेयर्स और लिवइन रिश्ते काफी फेमस होते हैं। उनके लिए ये सब आम सी बातें है हालांकि कुछ रिलेशनशिप को पब्लिक करना पसंद नहीं करते लेकिन बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो शादी से पहले रिलेशनशिप में प्रेग्नेंट हुई और इस बात को असेप्ट कर बिना सोसाइटी की परवाह किए अपने बच्चों को जन्म दिया.. वहीं कुछ शादी के बंधन में भी बंध गई। 

PunjabKesari
इसमें सबसे पहला नाम आता है इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अदाकारां नीना गुप्ता का, नीना उस जमाने में बिन ब्याहे मां बनी थी जब जमाना बिल्कुल भी ओपन नही था, नीना क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ रिश्ते में थीं जो पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन फिर भी नीना ने अकेले बिना शादी के ही अपनी बेटी को पैदा किया और सिंगल मदर्स बनकर उसे पाला भी। आज बेटी मसाबा गुप्ता फेमस बॉलीवुड फैशन डिजाइनर हैं।

PunjabKesari

इसमें अगला नाम बॉलीवुड की जानी मानी स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी का है, वे चाहे आज हमारे बीच में नही है लेकिन वे भी अपने जमाने कि बोल्ड एक्ट्रेस थी। उन्होंने कभी भी अपनी प्रेगनेंसी को छुपाया नहीं, 1996 में जब उन्होंने बोनी कपूर से शादी की तो वे 7 महीने प्रेग्नेंसी में थीं और शादी के चंद महीनों बाद ही जाह्नवी का जन्म हुआ। बिन शादी के श्री ने अपनी प्रेगनेंसी को जारी रखने का बोल्ड फ़ैसला लिया और लोगों की परवाह ना करते हुए बच्ची को जन्म दिया हालांकि जाह्नवी के जन्म से पहले उनकी शादी हो गई थी।

PunjabKesari

नेहा धूपिया का भी नाम इसमें शामिल है। नेहा ने अंगद बेदी से शादी की और नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी इस बात का खुलासा खुद नेहा के पति अंगद बेदी ने किया था। 

PunjabKesari

खिलाड़ी अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना और अक्षय दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन उनकी शादी के समय खबरें ये आ रही थी कि ट्विंकल शादी से पहले ही प्रेगनेंट थी। 

PunjabKesari

 इसमें अगला नाम कोंकणा सेन का आता है, खबरों की माने तो कोंकणा शादी से पहले ही गर्भवती थीं क्योंकि उनकी शादी सितंबर 2010 में हुई और उन्होंने बेटे को जन्म दिया मार्च 2011 में, हालाँकि अब रणबीर शौरी और कोंकणा अलग हो चुके हैं। 

PunjabKesari
इसमें अगला नाम आता है सारिका का, कमल और सारिका के प्यार के क़िस्से अपने समय में बहुत पोपुलर थे लेकिन कमल पहले से ही शादीशुदा थे। समाज ने सारिका पर कमल का घर तोड़ने के कई आरोप भी लगाए लेकिन सारिका ने हिम्मत दिखाई और बिना शादी के बच्चे को दुनिया में लाने की सोची। यही नहीं सारिका और कमल ने दूसरी बेटी के जन्मे के बाद शादी रचाई लेकिन कमल और सारिका का रिश्ता टूट गया और बिन ब्याही माँ बनने का उनका यह बोल्ड फैंसला आज भी सुर्ख़ियाँ बटोरता है। 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी इस लिस्ट में आती है। खबरों की मानें तो अमृता शादी के पहले से ही प्रेगनेंट थी। 

PunjabKesari

सेलिना जेटली भी बिन ब्याही मां बन चुकी है। उन्होने अपने विदेशी प्रेमी के साथ शादी तो की लेकिन खबरों की माने तो शादी के तुरंत बाद ही उन्होने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बाता दिया था क्योकि वो शादी से पहले ही प्रेगनेंट थी।

Related News