03 MAYFRIDAY2024 6:50:51 PM
Nari

'शालीन बाथरूम जाता है तो यह बाहर खड़ी हो जाती है..', सुम्बुल पर भड़की टीना, सलमान ने भी लगाई क्लास!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Nov, 2022 05:22 PM
'शालीन बाथरूम जाता है तो यह बाहर खड़ी हो जाती है..', सुम्बुल पर भड़की टीना, सलमान ने भी लगाई क्लास!

टीवी का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' एक बार फिर से चर्चा में है क्योंकि हाल में घर के अंदर बड़ा हंगामा हुआ वो भी शालीन, टीना और सुम्बुल के बीच। दरअसल, हुआ यूं कि टीना के पैर में अचानक चोट लग जाती है और शालीन उन्हें मरहम लगाने जाते है और फिर एम सी स्टैन उन्हें कहते है कि मरहम नहीं दवा चाहिए इसे..शालीन उनकी बात नहीं सुनते तो एमसी स्टैन को गाली देने लगते है। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और बात हाथापाई तक पहुंच गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना ने सुनाई सुम्बुल को बातें

वही, दूसरी ओर दोनों को घरवाले छुड़वाने की कोशिश करते हैं। सुम्बुल शालीन को पकड़कर अलग ले आती हैं और कमरे में ले जाकर सुम्बुल शालीन पर चिल्लाते हुए कहती है कि आप बाहर नहीं जाओगे। टीना भी दोनों के पीछे उसी कमरे में जाती हैं और आराम से बात करने की कोशिश करती है लेकिन सुम्बुल बीच में चिल्लाने लगती हैं। फिर टीना सुम्बुल को कहती हैं आप शांत हो जाओ. जवाब में सुम्बुल कहती हैं कैसे, मैं कंट्रोल नहीं कर सकती. फिर टीना भी चिल्ला कर कहती हैं. नहीं कर सकती तो बाहर जाओ..सुम्बुल की हरकतें देख टीना भड़क जाती है और वो वहां से चली जाती है लेकिन शालीन उसके पीछे जाते है लेकिन सुम्बुल शालीन का हाथ पकड़ कर उन्हें रोकने लगती हैं। तब शालीन भी सुम्बुल भड़कते हुए कहते हैं चुप करो यार. टीना ये देखकर कहती हैं इतना क्या पजेसिवनेस है यार, शालीन को ऐसे पकड़ के रखती दिनभर. ऐसी क्या दोस्ती होती है. इधर सच्ची दोस्ती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने भी लगाई सुम्बुल की क्लास

वही आज वीकेंड के वार में सलमान खान भी सुम्बुल की क्लास लगाते दिखाई देंगे। सलमान सुम्बुल को साफ कहते हैं कि आप शालीन से ऑब्सेस्ड हैं। इस पर शालीन कहते है कि वो 20 साल छोटी है मेरे से..फिर सलमान कहते है कि इतनी भी क्या गहरी दोस्ती है कि वो टीना को 5 मिनट नहीं दे रही बात करने के लिए.फिर टीना कहती है कि अगर शालीन बाथरूम जाता है तो यह बाहर खड़ी हो जाती है. सलमान की बात सुनकर सुम्बुल रोने लगती हैं. सुम्बुल कहती हैं नहीं सर. सलमान फिर कहते हैं दिखाई नहीं दे रहा है आपको ये. सुम्बुल इस पर घर जाने की रिक्वेस्ट करती हैं और कहती हैं मेरे को नहीं रहना है यहां, घर जाना है. सुम्बुल की बात पर सलमान कहते हैं तो जाओ रोका किसने है आपको... इस पूरे हंगामे के बाद सोशल मीडिया पर सुम्बुल-टीना ट्रेंड करने लगा है।

Related News