15 AUGMONDAY2022 1:14:03 AM
Nari

सलमान खान के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को मिले धमकी भरे पत्र लिखा-'आराम से फिल्में बनाओ नहीं तो जनाजे उठेंगे'

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Jun, 2022 05:29 PM
सलमान खान के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को मिले धमकी भरे पत्र लिखा-'आराम से फिल्में बनाओ नहीं तो जनाजे उठेंगे'

सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पिछले दिनों में बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरे पत्र मिले है। ऐसे ही धमकी भरे पत्र अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को मिले हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि- उन्हें ये खत मुंबई वाले घर में एक स्पीड पोस्ट के जरिए मिला था। 

आराम से फिल्मे बनाओ नहीं तो जनाजे उठेंगे

स्वरा को मिले खत में उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि- 'अपनी भाषा को मर्यादा में रखो। आराम से अपनी फिल्में बनाओ नहीं तो जनाजे उठेंगे।' इस खत के अंत में जय हिंद के सात देश के नौजवान के नाम से हस्ताक्षर भी किए गए हैं। खत मिलने के बाद स्वरा ने मुंबई के वर्सोवा पुलिश स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। स्वरा की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच भी शुरु कर दी है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने किया था सावरकर की पोस्ट पर कमेंट 

स्वरा शुरु से ही राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती नजर आई हैं। उन्होंने साल 2017 में एक पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि- 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी थी और जेल से रिहाई की भीख भी मांगी थी। इससे यह साबित होता है कि वह वीर तो नहीं थे।' इसके अलावा स्वरा ने 2019 में एक वीडियो शेयर कर सावरकर को डरपोक भी बताया था। 

PunjabKesari

सलमान को भी मिली थी धमकी 

इससे पहले एक्टर सलमन खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को धमकी भरा पत्र मिला था। एक्टर को यह पत्र 5 जून को मिले थे। सलमान के पिता सलीम खान के गार्ड को यह पत्र बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड  में मिला था। इस जगह पर सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान और उनके पिता सलीम खान के लिए लेटर में लिखा कि उनका भी हाल सिद्धू मुसेवाला के जैसा कर दिया जाएगा। हालांकि पुलिस के द्वारा जांच के अनुसार, यह पाया गया कि लॉरेंस बिश्नोई ने पॉपुलैरिटी के लिए यह लैटर दिया था । 

PunjabKesari

स्वरा का करियर 

स्वरा ने साल 2010 में ऋतिक रोशन की फिल्म  गुजारिश से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद स्वरा को फिल्म 'रांझणा' में बिंदिया के किरदार से पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके अलावा 'तनु वेड्स मनु', 'निल बटे सन्नाटा', 'अनारकली ऑफ आरा', 'प्रेम रतन धन पायो' , 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों के अलावा स्वरा वेब सीरिज 'रसभरी', 'फ्लैश' और 'भाग बिन्नी भाग' में भी नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari
 

Related News