04 MAYSATURDAY2024 10:12:49 AM
Nari

फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरी Mahira Khan, शेयर किया दिल दहला देने वाला वीडियो

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Oct, 2023 07:08 PM
फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरी Mahira Khan, शेयर किया दिल दहला देने वाला वीडियो

इजराइल में चल रहे युद्ध ने इस समय सब का ध्यान खींचा है। वहां के लोगों के लिए हालात काफी कठिन है, एक वक्त का खाना तो दूर, जान का भी कोई भरोसा नहीं है किस पल निकल जाए। फिलिस्तीन के कई लोग अभी तक इस खतरनाक मौत के खेल में अपनी जान गंवा चुके हैं। कई सेलिब्रिटीज एक- एक करके फिलिस्तीन के सपोर्ट में आ रहे हैं। इसी बीच अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस जिसने पहले भी कई बार फिलिस्तीन के लिए आवाज उठाई है, एक बार फिर से  आईडीएफ द्वारा बार-बार बमबारी के बाद फिलिस्तीन के लोगों के चौंकाने वाली वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)


माहिरा का फूटा फिलिस्तीनी लोगों पर हो रहे आत्याचार पर गुस्सा

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए उन लोगों की निंदा की जो बेकसुर फिलिस्तीनी लोगों पर आत्याचार कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ''यह फिलिस्तीनी लोगों का नरसंहार है। यह निर्दोष मनुष्यों - पुरुषों, महिलाओं और बच्चों (बहुसंख्यक बच्चों) की हत्या है। इतिहास उन लोगों को याद रखेगा जिनके पास बदलाव लाने की ताकत थी और नहीं कर पाए, जो इसे खत्म कर सके और चुप रहे.. उनके हाथ हमेशा खून से रंगे रहेंगे।

PunjabKesari

टूटे हुए दिल से हर पल प्रार्थना कर रहा हूं।” बता दें पहले भी कई सारी मशहूर सेलिब्रिटीज खुलकर फिलिस्तीनी लोगों पर हो रहे आत्यचार पर बात कर चुके हैं। वहीं एक्ट्रेस नुसरत भरुचा जो इजराइल में एक इवेंट attend करने गईं थी, वहां फंस गई थीं। हालांकि अब वो भारत सुरक्षित वापस लौट आईं हैं और उन्होंने अपने डारवाने अनुभवों को इंस्टा पर शेयर किया था। भारत ने भी इजराइल में फंसे लोगों को सुरक्षित देश वापस लाने के लिए 'मिशन अजय' शुरु किया है।

PunjabKesari

Related News