27 APRSATURDAY2024 9:28:22 PM
Nari

Umang 2023: फ्लोरल पेंट सूट में दिखी आलिया, इन हसीनाओं के लुक पर फिदा हुए फैंस

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 Dec, 2023 02:18 PM
Umang 2023: फ्लोरल पेंट सूट में दिखी आलिया, इन हसीनाओं के लुक पर फिदा हुए फैंस

बीती रात उमंग 2023 इवेंट रहा जिसमें कई सारे बॉलीवुड हसीनाओं और एक्टर्स ने शिरकत की। यह इवेंट जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया था। यह इवेंट खासतौर पर पुलिस को सम्मान देने के लिए रखा गया था।  इवेंट में ज्यादातर हसीनाएं जहां साड़ी में नजर आई, वहीं बॉलीवुड एक्टर्स कोट पैंट में दिखे। तो चलिए देखते हैं इवेंट में कौन-कौन क्या-क्या पहनकर पहुंचा... 

सबसे पहले बात करते हैं अपनी क्यूट अदाओं का जादू बिखरने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट व्हाइट रेड प्रिंटेड सूट में नजर आई। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एक्ट्रेस जरीन खान इवेंट में अपनी मां के साथ पहुंची। जहां उन्होंने ब्लैक कलर का अनारकली सूट पहना साथ में पिंक और ग्रीन रफ्फल स्टाइल दुपट्टा कैरी किया। बालों को खुला छोड़ और कानों में लंबे-लंबे ईयररिंग्स पहन एक्ट्रेस काफी प्यारी लगी। वहीं उनकी मां ब्लैक व्हाइट कलर की सूट में काफी प्यारी नजर आई। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लाइट पर्पल कलर की शिमरी ड्रेस में दिखी। ड्रेस के साथ उर्वशी ने डॉर्क मेकअप, कानों में ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और मैचिंग शूज पहन अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

दीपिका, तमन्ना भाटिया की तरह एक्ट्रेस माहिरा शर्मा भी साड़ी में नजर आई। उन्होंने ब्लैक और यैलो साड़ी पहनी। नाक में छोटी सी नथनी, कानों में ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान भी इवेंट में नजर आई। उन्होंने रेड कलर की फ्रॉक पहनी। साथ में हैंडबैग लिए उनकी लुक देखने लायक था। सिंपल सॉबर लुक में वह काफी प्यारी लग रही थी। वहीं उन्होंने इस दौरान जितेंदर कपूर के साथ पोज दिए।

PunjabKesari

सुमौना चक्रवर्ती ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखी। ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी कैरी की। हाथों में गोल्डन बैंग्लस, हैवी ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ सुमौना भी काफी प्यार लग रही थी।  

PunjabKesari

एक्ट्रेस अवनीत कौर ब्लैक कलर के हैवी गाउन में दिखी। हाई बन, डॉर्क मेकअप में अवनीत काफी प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari

दिव्या खोसला कुमार वेस्टर्न आउटफिट में नजर आई। जहां उन्होंने गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना वहीं रेड कलर के पजामा में वह भी बाकी एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हुई दिखी। 

PunjabKesari

फराह खान पर्पल कलर के पेंट सूट में काफी प्यारी दिखी। हाथों में हैंडबैग, कानों में बालियां वह भी बाकी हसीनाओं को टक्कर देती हुई नजर आई।

PunjabKesari

एक्ट्रेस नेहा शर्मा व्हाइट सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आई। ओपन हेयर्स और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहन नेहा शर्मा भी काफी प्यारी लगी।  

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी ब्लू कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में दिखी। लाइट मेकअप और बालों को खुला छोड़ वह भी काफी प्यारी लगी। ड्रेस के साथ शिल्पा ने सिल्वर कलर की ज्वेलरी कैरी की।

PunjabKesari

हुमा कुरैशी इरफान खान के बेटे बाबिल खान संग पोज देती हुई दिखी। हुमा ने ग्रीन कलर का पेंट सूट पहना। बालों को खुला छोड़ वह भी काफी सुंदर नजर आई। 

PunjabKesari

नेहा धुपिया लाइट पर्पल कलर की साड़ी में नजर आई। कानों में हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और बालों को खुला छोड़ उनका लुक भी देखने लायक था।  

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर प्रिंटेड कलर के फ्रॉक सूट में दिखी। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप में मृणाल भी काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

मानुषी चिल्लर रेड कलर की साड़ी और मैचिंग हैंडबैग लिए पहुंची। सिल्वर नेकलेस और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स में एक्ट्रेस काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

'द केरल स्टोरी' फेम अदा शर्मा नियॉन कलर के फ्रॉक सूट में दिखी। सिंपल लुक में फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए।

PunjabKesari

एक्ट्रेस डेजी शॉ सिंपल सॉबर लुक में काफी प्यारी लगी। व्हाइट टॉप, ब्लू जीन्स और शूज में फैंस ने उन्हें भी काफी पसंद किया। 

PunjabKesari
 

Related News