02 MAYTHURSDAY2024 1:08:15 AM
Nari

खूंखार विलेन अमरीश पुरी की बेटी के आगे एक्ट्रेस भी फेल, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फिदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jun, 2023 04:37 PM
खूंखार विलेन अमरीश पुरी की बेटी के आगे एक्ट्रेस भी फेल, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फिदा

दिवगंत दिग्गज कलाकार अमरीश पुरी को भला कौन भूल सकता है। उन्होंने अपनी दमदार आवाज से लोगों को खूब डराया, तभी तो उन्हें बॉलिवुड का सबसे खतरनाक विलेन कहा जाता है। भले ही अब वह इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी उनके डायलॉग हर किसी की जुबां  पर हैं। अमरीश पुरी को लेकर तो हमने कई बार चर्चा की है, इस बार हम उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
अमरीश पुरी की बेटी का नाम नम्रता पुरी है अगर उनकी खूबसूरती की बात की जाए तो उनके आगे अच्छी से अच्छी एक्ट्रेस भी फेल हैं। वेसै तो नम्रता एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर हैं लेकिन फिर भी उनके चर्चे चलते ही रहते हैं। वह पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और फिलहाल वह अपने काम में बेहद व्यस्त रहती हैं।

PunjabKesari
नम्रता की शादी एक बिजनेसमैन से हुई है और वह सोशल मीडिया पर अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके तस्वीरों देखकर कह सकते हैं कि वह खूबसूरती और फैशन के मामले में  किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।  यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वह  सॉफ्टवेयर इंजीनियर होने के साथ- साथ फैशन डिजाइनर भी है। कई सेलिब्रिटी उनके डिजाइन किए कपड़े पहन चुके हैं। 

PunjabKesari
वहीं अमरीश पुरी की बात करें तो उनका जन्म  22 जून 1932 को पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था। 12 जनवरी 2005 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी पर्सनैलिटी ही कुछ ऐसी थी कि उनके बाद उनकी टक्‍कर का बॉलिवुड में कोई विलेन हुआ ही नहीं। 1967 से 2005 तक ​उन्होंने करीब 450 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया।

Related News