28 APRSUNDAY2024 7:31:18 AM
Nari

47 साल के Shreyas Talpade को आया Heart Attack, पत्नी ने बताया कैसी है एक्टर की हालत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Dec, 2023 10:40 AM
47 साल के Shreyas Talpade को आया Heart Attack, पत्नी ने बताया कैसी है एक्टर की हालत

गोलमाल, धमाल और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में लोगों को अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से गुदगुदाने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है। ये खबर वाकई हैरान करने वाली है क्योंकि इन दिनों वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी वीडियो भी अक्षय ने अपने इंस्टा पर शेयर की थी, जिसमें श्रेयर बिल्कुल हेल्दी लग रहे हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला....

PunjabKesari

शूटिंग के बाद घर आकर हुई एक्टर की हालत खराब

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर जब फिल्म की शूटिंग करके वो घर लौटे, तो उन्होंने पत्नी दीप्ति से बेचैन और अनईजी फील करने की शिकायक की। इसके बाद वो बेहोश हो गए। आनन- फानन में पत्नी उन्हें अस्पताल ले गई, जहां पर पता चला की उन्हें हार्ट अटैक आया था। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। 

PunjabKesari

पत्नी दीप्ति ने पोस्ट शेयर कर बताया श्रेयस तलपड़े का हाल

पत्नी दीप्ति ने अब पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया कहते हैं, पति की हालत को स्टेबल बताया है। उन्होंने लिखा-  “हाल ही में मेरे पति के सेहत से जुड़ी परेशानी के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। इस दौरान मेडिकल टीम की असाधारण देखभाल और समय पर इलाज ने अहम भूमिका निभाई है और हम उनकी इस विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं। हम अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है। आपका अटूट समर्थन हम दोनों के लिए शक्ति का जबरदस्त सोर्स रहा है। " फैंस उनके जल्दी से ठीक होकर अस्पताल से discharge होने की कामना कर रहे हैं।

बॉबी देओल ने भी की दीप्ति से बात

वहीं बॉबी ने भी मीडिया से बातचीत करके हुए बताया कि उन्होंने दीप्ति से बात की थी। उनका दावा है कि श्रेयस का दिव 10 मिनट तक धड़कना बंद हो गया था। हालांकि अब उनकी हालात स्टेबल है। उन्होंने साथ में इस बात को भी कंफर्म किया की श्रेयस की एंजियोप्लास्टी हुई है।

बहुत जल्द आएंगे अक्षय के साथ फिल्म में नजर

श्रेयस की आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है और इसमें एक्टर अक्षय कुमार, रवीना टंडन, संजय दत्त जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं वो कंगना के साथ फिल्म Emergency में भी नजर आएंगे।

Related News