08 MAYWEDNESDAY2024 12:31:04 AM
Nari

तेलुगू इंडस्ट्री के फेमस एक्टर चंद्र मोहन का निधन, जूनियर NTR ने जताया दुख

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Nov, 2023 05:23 PM
तेलुगू इंडस्ट्री के फेमस एक्टर चंद्र मोहन का निधन, जूनियर NTR ने जताया दुख

तेलुगू इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर चंद्र मोहन ने 82 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में आज सुबह 08: 45 पर आखिरी सांस ली है। कार्डियक अरेस्ट के कारण एक्टर का निधन हुआ है। उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद चंद्रमोहन को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का अंतिम संस्कार सोमवार को हैदराबाद में होगा।

PunjabKesari

इंडस्ट्री में शौक की लहर 

चंद्र मोहन के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री काफी शोक में है। उनके निधन पर इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने भी दुख व्यक्त किया है। उन्होंने तेलुगू में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - 'कई दशकों तक फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले चंद्रमोहन गारु की असामयिक निधन से बहुत दुख हुआ। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं और उनके परिवार को शांति मिले।' 

कई सारी फिल्मों में कर चुके हैं काम 

वहीं अगर चंद्रमोहन के काम की बात करें वह कई सारी फिल्में कर चुके थे। तेलुगू इंडस्ट्री में वह अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने एक फिल्म फेयर साउथ अवॉर्ड और दो नंदी अवॉर्ड भी जीते हैं। 'रंगुला रत्नम' जैसी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें आलोचनात्मक सराहना भी मिली। चंद्र मोहन की पहली तमिल फिल्म एनटीआर के साथ 'नालाई नामाधे' थी। वह साउथ के कई सारे फेमस स्टार्स के साथ काम कर चुके थे। 

PunjabKesari

Related News