27 APRSATURDAY2024 11:11:15 PM
Nari

एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने बड़े ही निराले अंदाज में  गर्लफ्रेंड से की सगाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Sep, 2021 03:04 PM
एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने बड़े ही निराले अंदाज में  गर्लफ्रेंड से की सगाई

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल  जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी नी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से   बड़े ही निराले अंदाज में सगाई कर ली है। विद्युत ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें जारी की इसकी सूचना दी। बीते कुछ दिनों से उनकी सगाई को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। 

PunjabKesari

विद्युत ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनकी सगाई एक सितंबर को हुई है। उन्होंने लिखा कि ‘क्या यह कमांडो की तरह था।‘ साथ ही उन्होंने अंगूठी का इमोजी भी बनाया है।  एक तस्वीर में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ताजमहल के सामने खडे दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी में वह दोनों  रैपलिंग करते दिखाई दे रहे हैं। \

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि विद्युत नंदिता को प्रपोज करने के लिए आगरा के पास स्थित मिलेट्री कैम्प पहुंचे।जब दोनों रैपलिंग करते हुए 150 मीटर लंबी दीवार पर चढ़े, तब विद्युत ने नंदिता को प्रपोज किया। हां सुनते ही विद्युत ने उन्हें अंगूठी पहना दी। सगाई करने के बाद दोनों ताजमहल का दिदार किया। वहीं नंदिता ने भी इंस्टाग्राम पर विद्युत के साथ फोटो शेयर कर लिखा 'इसे और ज्‍यादा लटका कर नहीं रख सकती थी… मैंने हां कर दी। 

Related News