16 SEPMONDAY2024 1:05:49 PM
Nari

एयरपोर्ट पर मां और बहन के साथ दिखे अभिषेक , लोग बोले- ऐश्वर्या के बिना बच्चन परिवार अधूरा है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Aug, 2024 09:36 AM
एयरपोर्ट पर मां और बहन के साथ दिखे अभिषेक , लोग बोले- ऐश्वर्या के बिना बच्चन परिवार अधूरा है

नारी डेस्क: अभिषेक बच्चन को मंगलवार रात अपनी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। बच्चन फैमिली के साथ ऐश्वर्या और आराध्या के ना होने पर लोगों ने फिर सवाल खड़े कर दिए। पिछले कुछ समय से अभिषेक और  ऐश्वर्या एक साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं, ऐसे में चर्चाएं हैं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देखा गया कि अभिषेक ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय पैपराज़ी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और अपनी कार की ओर चल दिए। हर बार की तरह इस बार भी जया बच्चन का मूड कुछ खास अच्छा नहीं दिखा। वहीं  श्वेता भी हल्की सी स्माइल देकर निकल गई।

PunjabKesari
 श्वेता काले रंग की टी-शर्ट और गहरे रंग की पैंट के ऊपर बेज रंग की जैकेट पहने नजर आई। वहीं अभिषेक  ग्रे हुडी, काली पैंट और सफेद स्नीकर्स में काफी कूल लग रहे थे। इस तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय के बारे में पूछा। एक यूजर ने लिखा- "ऐश्वर्या और आराध्या के बिना बच्चन परिवार अधूरा है।" 

PunjabKesari
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- "वे छुट्टी मनाने गए थे? ऐश्वर्या उनके साथ क्यों नहीं हैं?" इस तरह के कई सवाल फैंस बच्चन परिवार से पूछ रहे हैं। याद हो कि   अनंत राधिका की शादी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को अलग-अलग एंट्री लेते देखा गया।ऐश्वर्या राय शादी में अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं वहीं अभिषेक फैमिली के साथ इस फंक्शन में दिखे। उसके बाद से ही इन दोनों के रिश्ते को लेकर तरह- तरह की बातें होने लगी। 
 

Related News