28 APRSUNDAY2024 3:16:52 PM
Nari

बिग बॉस के बाद हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे रूबीना-अभिनव! एक्टर ने किया खुलासा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Dec, 2020 05:20 PM
बिग बॉस के बाद हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे रूबीना-अभिनव! एक्टर ने किया खुलासा

इन दिनों फैंस बिग बॉस के फाइनल को देखने के लिए बेताब है। सब अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर रहे हैं। वहीं चाहे इस बार के सीजन को लोगों ने ज्यादा प्यार न दिया हो लेकिन फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को जरूर फॉलो कर रहे हैं। इस शो  में रूबीना और उनके पति अभिनव की शो में अच्छी खासी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है हालांकि दोनों की लव लाइफ पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रही है। इसलिए शो में आने से पहले दोनों ने एक दूसरे को तलाक तक देने के लिए कह दिया था हालांकि दोनों ने खुद को इस शो में आकर आखिरी मौका दिया। 

PunjabKesari

रूबीना ने किया था खुलासा 

आपको बता दें कि रूबीना ने इस बात का खुलासा खुद शो में किया था। जिसके बाद फैंस यह सब सुनकर हैरान रह गए थे। लेकिन अब इसी बीच फैंस के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि क्या अब वो शो के बाहर होने पर तलाक देंगे या फिर वह साथ रहेंगे। अब इन सवालों के जवाब दिए हैं अभिनव ने। 

अभिनव ने बताई सच्चाई 

PunjabKesari

दरअसल इन सवालों के जवाब अभिनव ने वीकेंड के वार में उस वक्त दिए जब कॉलर ऑफ द वीक ने उनसे पूछा कि रूबीान के खुलासे पर उनका कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। कॉलर ने अभिनव से सवाल किया कि क्या आप लोग बाहर जाकर तलाक ले लेंगे?  इन सवालों पर अभिनव कहते हैं , ‘नहीं अब ऐसा कुछ नहीं होगा’। अभिनव ने आगे कहा, ‘शो में आने के बाद मुझे रूबीना से फिर से प्यार हो गया। हम लाग साथ में इस शो में आए थे और घर भी वापस साथ ही जाएंगे। अब हम साथ ही रहेंगे’।

शो के दूसरे फाइनलिस्ट बनें अभिनव 

PunjabKesari

आपको बता दें कि अभिनव शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। वहीं हाल ही में शो में से निक्की और राहुल की जर्नी खत्म हो गई है। 

आपको क्या लगता है कि इस बार के सीजन का विनर कौन होगा। हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Related News