26 APRFRIDAY2024 7:29:55 PM
Nari

'ABCD' फेम कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी गिरफ्तार, ड्रग्स सप्लाई का लगा आरोप

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Sep, 2020 10:48 AM
'ABCD' फेम कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी गिरफ्तार, ड्रग्स सप्लाई का लगा आरोप

सुशांत सिंह राजपत केस में ड्रग एंगल सामने के बाद इंडस्ट्री दो भागों में बंट गईं हैं। एक तरफ जहां स्टार्स अपनी इंडस्ट्री पर उठ रहे सवालों से नाराज हैं तो वहीं दूसरी ओर बहुत से स्टार्स यह मांग भी कर रहे हैं कि ड्रग मामले में जल्द से जल्द पर्दा उठना चाहिए। वहीं उधर मंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेता-कोरियोग्राफर-डांसर किशोर अमन शेट्टी को बीते दिन गिरफ्तार किया है। किशोर को ड्रग रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

PunjabKesari

पुलिसने कहा कि उन्होंने मुंबई से मादक पदार्थ मंगाया गया था और इस मामले में छानबीन की जा रही है। जो नशीला पदार्थ जब्त किया गया है उश एमडीएमए की कीमत एक लाख रुपये बताई गयी है। वहीं अब इस मामले में किशोर शेट्टी से पूछताछ की जाएगी। 

इस फिल्म में कर चुके हैं काम 

आपको बता दें कि किशोर शेट्टी इंडस्ट्री के फेमस डांसर है और वह  रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD में काम कर चुके हैं। वह टीवी के फेमस शो डांस इंडिया डांस में भी नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात सुशांत केस की करें तो हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम नामक शख्स को एक किलो चरस के साथ हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी थी। 

Related News