30 SEPMONDAY2024 8:57:50 PM
Nari

TikTok पर आशा भोसले के नाम पर चलाया जा रहा फर्जी अकाउंट, सिंगर ने फैंस से कहा- अलर्ट रहें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Sep, 2024 06:13 PM
TikTok पर आशा भोसले के नाम पर चलाया जा रहा फर्जी अकाउंट, सिंगर ने फैंस से कहा- अलर्ट रहें

नारी डेस्क: गायिका आशा भोसले ने अपने फैंस के लिए अलर्ट जारी किया है। उन्होंने प्रशंसकों से शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप ‘टिकटॉक' पर उनके नाम से बनाए गए एक फर्जी अकाउंट से सावधान रहने को कहा। गायिका ने फर्जी अकाउंट की रिपोर्ट करने का भी आग्रह किया है।

PunjabKesari
 संगीत की दुनिया में पिछले आठ दशक से जादू बिखेर रहीं आशा के करियर में ‘पिया तू अब तो आजा', ‘दिल चीज़ क्या है', ‘छोटी सी कहानी से' और ‘ले गई ले गई' जैसे कई प्रख्यात और लोकप्रिय गीत शामिल हैं। उन्होंने ‘इंस्टाग्राम' पर अपने आधिकारिक पेज पर साझा किए गए एक पोस्ट में प्रशंसकों को सावधान किया। उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था- ‘‘आशा जी के सभी प्रशंसक सतर्क रहें। ‘टिकटॉक' पर फर्जी अकाउंट को लाइव होते हुए देखा गया, जिसमें गेम भी था। आइए रिपोर्ट करें और प्रसिद्ध गायिका के नाम की सुरक्षा करें।'' 


इसमें गायिका के नाम से ‘टिकटॉक' में फर्जी आईडी के स्क्रीनशॉट भी थे, जिसमें उनके नाम और फोटो को प्रोफाइल पिक्चर के रूप में इस्तेमाल किया गया था। भोसले ने आठ सितंबर को अपना 91 वां जन्मदिन मनाया। भारत सरकार ने 2020 में ‘टिकटॉक' समेत चीन के 59 ऐप पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी। 

Related News