03 MAYFRIDAY2024 8:56:47 AM
Nari

माधुरी से लेकर अदिति राव हैदरी तक, देखिए 7 Best पर्पल Outfits

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Feb, 2024 02:36 PM

बी-टाउन नगरी अपने फैशन के लिए जानी जाती है। यहां आपको ग्लैमर भी दिखता है और देसी अंदाज भी। इन्हीं के फैशन से इंप्रेस होकर यूजर्स इन्हें कॉपी करते हैं। इन दिनों बी-टाउन में पर्पल का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। चलिए आपको उन दीवाज की झलक दिखाते हैं जो पर्पल में खूबसूरत ड्रेस पहने दिख रही हैं।

1. सबसे पहले देखिए माधुरी दीक्षित की ये खूबसूरत पर्पल साड़ी जिसे पहनकर वह डांस दीवाने के सेट पर पहुंची। माधुरी ने पर्पल कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी जिस पर गोल्डन कलर का हैवी डिटेलिंग वर्क था। इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग केप कैरी की थी। माधुरी की ये ड्रेस नंबर वन रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

2. अब जरा अदिति राव हैदरी के डार्क पर्पल कलर के इस लहंगे पर नजर डाले। अदिति राव हैदरी तो वैसे ही अपने रॉयल अंदाज के लिए फेमस हैं। उनका ये पर्पल लहंगा भी रॉयलनेस की झलक दे रहा है। पर्पल पर सिल्वर बूटी वर्क इसकी गेटअप को दोगुना कर रहा है। वी-नेक ब्लाउज और मैचिंग दुपट्टा इसकी ग्रेस बढ़ा रहे हैं इसलिए तो उनकी इस ड्रेस को नंबर 2 पर रखा है।

PunjabKesari

3. मनीषा रानी को तो आप जानते ही होंगे। चुलबुली मनीषा इन दिनों झलक दिखला जा में नजर आ रही हैं। वह भी पर्पल ट्राई कर चुकी हैं। उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा पहना था जिसका ब्लाउज बड़ा ही सेक्सी था। मैसी हेयरस्टाइल और डिसेंट सी ज्वैलरी पहने मनीषा बहुत प्यारी लग रही थी और लहंगे के साथ उन्होंने दुपट्टे को केप स्टाइल में कैरी किया था।

PunjabKesari

4. रवीना टंडन का फैशन भी किसी के कम नहीं दिखता। रवीना ने अपनी मूवी प्रमोशन के दौरान पर्पल कलर की स्टाइलिश ड्रेस वियर की थी, जिसका एक शोल्डर केप स्टाइल में था। रवीना की ये ड्रेस किसी फॉर्मल इवेंट के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari

5. फैशन की बात हो और जाह्नवी कपूर का नाम ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता। जान्हवी कपूर ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था। साड़ी के बॉर्डर पर मैचिंग पर्पल वर्क था। ग्लैमर नाइट का हिस्सा बनना है तो जाह्नवी की साड़ी कैसी रहेगी?

PunjabKesari

6. आलिया भट्ट भी पर्पल में अपना आई कैची लुक दिखा चुकी हैं। उन्होंने अपनी मूवी के ट्रेलर लॉन्च पर पर्पल कलर का अनारकली सूट पहना था जिस पर आइवरी और गोल्डन वर्क था। 

PunjabKesari

7. कृति सेनन ने भी पर्पल ट्राई किया लेकिन कंट्रास्ट में। हाल ही में वह मेड्डॉक ऑफिस पहुंची ब्लैक टॉप और पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने। इसके साथ उन्होंने क्लासी शूज पहने थे।

 

Related News