29 APRMONDAY2024 1:43:31 AM
Nari

अनोखी Love Story: 28 साल के भोलू का आया 67 साल की रामकली पर दिल, कोर्ट में लगी कानूनी मुहर!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Mar, 2022 02:25 PM
अनोखी Love Story: 28 साल के भोलू का आया 67 साल की रामकली पर दिल, कोर्ट में लगी कानूनी मुहर!

कहते हैं प्यार की उम्र और सीमा नहीं होती लेकिन बहुत कम लोग उम्र के बंधनों को तोड़ मोहब्बत की राह में आगे बढ़ते हैं। ऐसा ही एक दिलचस्प लव स्टोरी मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देखने को मिली। दरअसल, ग्वालियर के रहने वाले हाल ही में एक अनोखी लव स्टोरी सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। 67 साल की रामकली को 28 साल के भोलू से प्यार हो गया और दोनों ने लिव-इन-रिलेशन में रहने का फैसला किया।

विवादों से बचने के लिए लिव-इन की नोटरी

यही नहीं, उम्र का फर्क प्यार के आड़े ना आए इसलिए रामकली और भोलू अपने रिश्ते को मान्यता दिलवाने कोर्ट तक पहुंच गए। उन्होंने अपने लिव इन रिलेशन संबंधी दस्तावेजों को नोटराइज्ड करवाया। उन्होंने कहा कि भविष्य में उन्हें किसी तरह की दिक्कत या इसपर किसी तरह का विवाद ना हो इसलिए उन्होंने यह रास्ता चुना। हालांकि कानूनी रूप में ऐसे दस्तावेज मान्य नहीं हैं। अलग-अलग जाति या उम्र में इतना फासला हो तो अक्सर ऐसे जोड़ों के बीच विवाद ज्यादा होते हैं।

PunjabKesari

लिव इन में रहेंगे एक साथ

फिलहाल दोनों एक-साथ मुरैना जिले के कैलारस में रहेंगे। अधिवक्ता का कहना है कि दोनों बालिक है और उन्हें अपना फैसला लेने का अधिकार है। दोनों की प्रेम कहानी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है और लोग इसपर हैरानी भी जता रहे हैं।

नहीं करना चाहते शादी

महिला और युवक दोनों एक दूसरे से बेइंतिहा प्यार तो करते हैं लेकिन फिलहाल वो एक-दूसरे से शादी नहीं करना चाहते इसलिए उन्होंने लिव-इन में रहने का फैसला किया है।

PunjabKesari

Related News