26 FEBMONDAY2024 5:56:19 PM
Nari

मां Hema के आगे फीकी लगती है Esha Deol, इन 6 साड़ियों में तो ड्रीमगर्ल लग रही अप्सरा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 20 Jan, 2024 02:48 PM

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, वृंदावन से खास लगाव रखती हैं क्योंकि वह कृष्ण भक्त हैं। राम नगरी अयोध्या में चल रहे महोत्सव में हेमा मालिनी भी शादी रही जहां जगदगुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य की 75वें (PAACHTAR)जन्मोत्सव के अवसर पर उन्होंने नृत्य नाटिका प्रस्तुत की। माता लक्ष्मी और माता सीता के किरदार में हेमा मालिनी नृत्य करती दिखीं। लोगों को हेमा मालिनी का गेटअप बहुत पसंद किया। ट्रडीशनल साड़ी और गहनों से लदी हेमा बहुत ही प्यारी लग रही थी। वैसे हेमा उन एक्ट्रेस में हैं जो भारतीय पहरावे को ही अहमियत देती हैं और ज्यादातर साड़ियों में ही नजर आती हैं।चलिए आपको उनकी कुछ साड़ी लुक दिखाते हैं। 

आइरा खान की वेडिंग रिसेप्शन में हेमा लाइट लेवेंडर कलर की नेट साड़ी में नजर आई थी। हेमा ने नेट का ही डिसेंट सा ब्लाउज कैरी किया था। बेटी ईशा ने भी साड़ी पहनी थी लेकिन मां के सामने वह फीकी सी लगी। 

आर्चीज की स्क्रीनिंग पर भी हेमा मालिनी साड़ी पहनकर ही बेटी ईशा के साथ पहुंची थी। हेमा ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी। जिस पर हल्की रफ्फल किनारी भी थी और सीक्वेंस वर्क भी। 

PunjabKesari

गणपत की फिल्म स्क्रीनिंग पर हेमा ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी जिसपर फ्लोरल वर्क और बॉर्डर पर हल्की एम्ब्रायडरी बी थी। हेमा का हेयरस्टाइल भी बहुत सिंपल और प्यारा था। 

PunjabKesari

दुर्गा पूजा में भी हेमा मालिनी बेटी के साथ ही पंडाल में पहुंची थी। हेमा ने पर्पल गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी। सिल्क की साड़ी हेमा पर वैसे ही बहुत जंचती है।  

PunjabKesari

इससे पहले अपने बर्थ-डे पर भी हेमा मालिनी फुली नेट की ही पर्पल साड़ी पहनी थी। हेमा की ये साड़ी भी बहुत प्यारी थी। साड़ी के साथ मैच करता ही उन्होंने डिसेंट सा नेकलेस पहना था। इस लुक से भी हेमा ने खूब लाइमलाइट बटौरी थी।

PunjabKesari

लक्स के एक इवेंट में हेमा ने पूरी गोल्डन वर्क से सजी नेट की साड़ी पहनी थी और इस साड़ी के साथ उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया था। हेमा सच में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। 

PunjabKesari

Related News