29 APRMONDAY2024 12:19:21 PM
Nari

53 साल की सुपरमॉडल ने दिया बेटे को जन्म, बोली- मां बनने में कभी देर नहीं होती

  • Edited By Varsha Yadav,
  • Updated: 30 Jun, 2023 05:46 PM
53 साल की सुपरमॉडल ने दिया बेटे को जन्म, बोली- मां बनने में कभी देर नहीं होती

सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल ने दूसरी बार मां बनकर लोगों को हैरान कर दिया है।सुपरमॉडल ने 53 की उम्र में बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर  दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह अपनी दो साल की बेटी और नवजात बेटे के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari
 सुपरमॉडल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘मेरे नन्हे बेटे, आप जान लो कि जब से आप हमारी जिंदगी में आए हो हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, और तब से आपको अत्यधिक महत्व दिया जा रहा है और आप चारों ओर प्यार से घिरे हुए हैं। आप, ईश्वर की ओर से हमें दिया गया सच्चा उपहार हो। आपका स्वागत है, मेरे बेटे। '' 

PunjabKesari
'द फेस' जैसे रियलिटी शो की प्रस्तोता नाओमी कैंपबेल ने लिखा-‘‘मां बनने में कभी देर नहीं होती।'' उन्होंने हालांकि, अपने नवजात बेटे का नाम नहीं बताया। नाओमी कैंपबेल ने पहली बार मई 2021 में एक बेटी को जन्म दिया था।

PunjabKesari

ब्रिटिश सुपरमॉडल 50 साल की उम्र में पहली बार मां बनी थी, उन्होंने महामारी के बीच बवनी बेटी का स्वागत किया था। बता दें कि दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल माने जाने वाली नाओमी कैंपबेल ने काफी संघर्ष के बाद फैशन इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी।

PunjabKesari

22 मई 1970 को साउथ लंदन में जन्मी नाओमी ने अपने पिता को कभी नहीं देखा। दरअसल, उनके जन्म से पहले ही उनके पिता उनकी मां को छोड़कर चले गए थे, जिसके बाद नाओमी की मां ने दूसरी शादी कर ली।
 

Related News