19 APRFRIDAY2024 10:36:21 PM
Nari

100 साल के बूढ़े व्यक्ति ने Corona से जीती जंग

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 14 Mar, 2020 02:16 PM
100 साल के बूढ़े व्यक्ति ने Corona से जीती जंग

दुनिया भर में कोरोना को एक महामारी घोषित किया गया है। महामारी यानि जिस बीमारी का इलाज संभव नहीं। तेजी से फैलती इस बीमारी को मद्देनजर रखते हुए दुनिया भर की सरकारों द्वारा इस बीमारी का ईलाज ढूंढने की हर संभव कोशिश की जा रही है।

Image result for coronavirus,nari

हाल ही में चीन के वुहान शहर का एक केस सामने आया है, जिसमें सूत्रों के मुताबिक एक 100 साल के बुजुर्ग व्यक्ति की आप बीती बताई जा रही है। खबर के मुताबिक इस व्यक्ति को वुहान शहर के अस्पताल में 24 फरवरी को कोरोना इंफेक्शन के चलते भर्ती कराया गया था। पिछले महीने ही इस व्यक्ति ने अपने 100 साल की उम्र पूरी की है।

Image result for coronavirus,nari

अब खबरों के मुताबिक जहां कोरोना को महामारी घोषित किया गया है, ऐसे में एक 100 साल के बुजुर्ग का ठीक होना चौंका देने वाली खबर है। हालांकि बच्चों से भी ज्यादा इम्युनिटी पॉवर बुजुर्गों की कमजोर होती है। 100 साल का यह बूढ़ा व्यक्ति पहले से ही हार्ट disease, अल्जाइमर और हाई बी.पी. की बीमारियों से पीड़ित था। ऐसे में इस व्यक्ति का ठीक होना पूरी दुनिया को सोच में डाल देने वाली बात है।

Image result for coronavirus,nari

न केवल वही बुजुर्ग बल्कि बीते शनिवार उसके साथ 80 और कोरोना पेशेंट्स को अस्पताल से छुट्टी दी गई। चाइना में अब तक कोरोना के 80,000 के करीब केस देखे जा चुके हैं, जिसमें से केवल 3000 लोगों की ही मौत हुई है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News