10 AUGWEDNESDAY2022 8:06:21 AM
Nari

दिल में छेद की बीमारी से जुझ रही 10 दिन की मासूम के लिए फरिश्ता बनें सोनू सूद

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 22 Jun, 2021 03:39 PM
दिल में छेद की बीमारी से जुझ रही 10 दिन की मासूम के लिए फरिश्ता बनें सोनू सूद

कोरोना काल में प्रवासी मजदुरों को उनके घर पहुंचाने वाले बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बन कर अभी भी लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। दरअसल, हाल ही में  सोनू सूद राजस्थान के जालोर की एक 10 दिन की बच्ची के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए हैं, जिसके दिल में छेद था। 

बच्ची के इलाज के लिए परिवार के पास नहीं थे पैसे-
परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे कि ऑपरेशन का खर्चा उठा सके। जिसके चलते सोशल मीडिया पर बच्ची के लिए मदद मांगी गई। एक ट्वीट के जरिए जब मामला सोनू सूद तक पहुंचा तो उन्होंने फौरन बच्ची को मुंबई बुला कर ऑपरेशन करवाया। जिसके बाद वह ठीक होकर सोमवार शाम घर भी लौट गई।    

PunjabKesari

बच्ची के ठीक होने के बाद सोनू सूद ने कहा, दोस्त पार्टी कब दोगे?
बच्ची के घर लौटने बाद जालोर निवासी मासूम के पड़ोसी दिलीप सोलंकी ने सोनू सूद को ट्वीट कर उनका धन्यावाद किया। वहीं  सोनू सूद ने भी रीट्वीट कर कहा अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा,  दोस्त पार्टी कब दोगे?

ऑपरेशन का पूरा खर्च सोनू सूद ने उठाया
बतां दे कि 1 जून को पैदा हुई बच्ची के जन्म से दिल में छेद था। जब बच्ची के पड़ोसी ने ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगी तो उन्होंने बच्ची का ऑपरेशन करवाने के लिए उन्हें फौरन मुंबई बुलाया। 10 जून को पिता भगाराम माली के साथ बच्ची को एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया, जहां पर मुंबई के वर्ली क्षेत्र के एसआरसीसी अस्पताल में 14 जून को सफल सर्जरी की गई। इसके बाद 6 दिन तक डॉक्टरों की नजर में रहने के बाद 20 जून को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके बाद प्लेन से बच्ची सोनू को लेकर जोधपुर पहुंचे। यहां से जालोर तक पहुंचाने के लिए  सोनू की टीम भी जोधपुर निवासी हितेश जैन साथ गए। बतां दें कि मासूम बच्ची के ऑपरेशन का पूरा खर्च सोनू सूद ने उठाया। 

PunjabKesari

बच्ची का नाम सोनू रखा 
ऑपरेशन के बाद जब बच्ची अपने परिजनों के साथ जालोर घर पहुंची। जहां मासूम की आरती उतार कर स्वागत किया गया। वहीं  इस दौरान बच्ची का नाम भी एक्टर सोनू सूद के नाम पर रखा गया। इस बीच जालोर निवासी दिलीप सोलंकी ने सोमवार शाम 3:56 बजे सोनू सूद को ट्वीट किया। दिलीप ने लिखा कि सर आपकी मदद से नन्ही सोनू के दिल का ऑपरेशन हुआ और सोनू को एक नया जीवन मिला है। इस मदद के लिए भगामराम माली का परिवार जीवन भर आपका आभारी रहेगा।

Related News