29 APRMONDAY2024 9:27:26 AM
Life Style

आपके ये फैशन फंडे कर सकते हैं सैक्स लाइफ खराब

  • Updated: 12 Apr, 2017 08:25 PM
आपके ये फैशन फंडे कर सकते हैं सैक्स लाइफ खराब

पंजाब केसरी(रिश्ते-नाते): वीकेंड पर कपल्स रोमाटिंक डेप पर जाना पसंद करते हैं जिससे उनका मूड फ्रेश और थकान दूर हो जाती है। वहीं, अगर डेट के बाद आप अपने पार्टनर के घर रूक रही हैं और आपको पता हैं कि आपका रिलेशन आगे बढ़ने वाला है तो अपने ड्रैसिंग स्टाइल का ध्यान रखें। आपको शायद यह नहीं पता कि कपड़े भी सैक्स लाइफ को खराब कर सकते हैं। आज हम आपको बताते हैं कि रिलेशन बनाते समय कैसे कपड़ें नहीं पहनने चाहिए।

1. थाई हाई बूट्स
स्टाइलिश दिखने के लिए अधिकतर लड़कियां थाई हाई बूट्स पहनती हैं लेकिन यह आपके पार्टनर के मूड को खराब भी कर सकते है इसलिए इसे भूलकर भी न पहनें।
PunjabKesari

2. डार्क लिपस्टिक
हॉट दिखने के लिए लड़कियां डार्क लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं। वहीं किसिंग के दौरान यह आपके पार्टनर के लिप्स पर लग जाती हैं जिससे रोमांटिक मूड फनी हो जाता है। एेसे में लाइट लिपस्टिक का इस्तेमाल करें। 
PunjabKesari
3. जींस
जींस पहने में काफी कंफर्टेबल होती हैं। कॉलेज गर्ल और ऑफिस वूमेन इसे अधिक पहनना पसंद करती हैं। अगर आपके पार्टनर का मूड रोमाटिंक है तो इसे पहनकर डेट पर न जाएं। 
PunjabKesari
4. बटन्स वाले आउटफिट्स
अधिकतर लड़कियां डेट पर जाते समय व्हाइट शर्ट या फिर बटन्स वाले आउटफिट्स पहनती हैं लेकिन इससे आपके पार्टनर का मूड खराब हो जाता है। बटन्स वाले आउटफिट्स की जगह ज़िप्ड ड्रैस पहनें। 
PunjabKesari

Related News