15 MAYWEDNESDAY2024 12:30:48 PM
Nari

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने किया Suicide, फ्लैट में लटकी मिली लाश

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Apr, 2024 01:13 PM
भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने किया Suicide, फ्लैट में लटकी मिली लाश

भोजपुरी इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अमृता पांडेय का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की लाश उनके घर में पाई गई है। रिपोर्ट्स की मानें आदमपुर इलाके के दिव्य धाम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में उनकी लाश पंखे से लटकी मिली है। एक्ट्रेस की मौत के बाद काफी हड़कंप मच गया है वहीं इस मामले में पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की है और वह जानकारी में जुटी हुई है।

व्हाट्सअप स्टेटस बना चर्चा का विषय 

हालांकि अमृता पांडेय के निधन के बाद उनका व्हाट्सएप स्टेटट चर्चा में बना हुआ है। उनके स्टेटस को देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस डिप्रेशन से जूझ रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी मौत से पहले एक्ट्रेस ने लिखा था कि क्यों दो नाव पर सवार थी उसकी जिंदगी, हमने नाव डूबाकर उसका सफर आसान कर दिया। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है।  

PunjabKesari

रहस्यमयी तरीके से हुई मौत 

सिटी के एसपी राज ने बताया कि इस मामले में पुलिस इस पूरे हाई प्रोफाइल मामले की जांच उच्च स्तर पर करेगी। वहीं एसपी आनंद कुमार के निर्देश के बाद टीम भी गठित कर ली गई है। एक्ट्रेस के परिवार से भी बात की जा रही है। मामले में आगे कार्रवाई भी हो रही है। बड़ा सवाल यह है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस का अचानक से कैसा निधन हो गया है और वह काफी दिनों से डिप्रेशन वाले स्टेट्स भी डाल रही थी लेकिन परिवार को इस बारे में पता नहीं चला। 

डिप्रेशन का चल रहा था इलाज 

इस मामले में परिवार ने कहा कि 12 अप्रैल को अमृता अपनी बड़ी बहन की शादी में शामिल होने के लिए आई थी। 18 अप्रैल को शादी के लिए वो भागलपुर में ही रुक गई परंतु उनके पति मुंबई वापिस आ गए। शनिवार को वह देर रात तक जगी रही सब कुछ सामान्य ही था उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टेट्स भी लगाया इसके बाद उन्होंने पता नहीं कब सुसाइड कर लिया।

PunjabKesari

ऐसे शुरु किया था करियर 

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के करियर की करें तो उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'दीवानापन' के जरिए एक्टिंग में कदम रखा था। यह एक भोजपुरी फिल्म थी जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को खूब अच्छी लगी थी। फिल्म की प्रमोशन के दौरान खेसारी लाल उन्हें सपोर्ट करते भी दिखे थे। पर्सनल लाइफ की बात करें तो रियल लाइफ में एक्ट्रेस शादीशुदा था साल 2022 में उन्होंने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाले चंद्रमणि झांगड़े से शादी की थी। शादी के बाद दोनों मुंबई में ही रहते थे। 

PunjabKesari

Related News